Entertainment News Live Updates: निक्की तम्बोली को हुआ कोरोना, प्रीति जिंटा, ऋतिक और सोनाली की तस्वीर वायरल


दीया मिर्जा ने फरवरी 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी की और अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की. उस समय, दीया से उनकी प्रेग्नेंसी के संबंध में और उनकी शादी के समय के बारे में कई लोगों ने सवाल उठाए थे. वह सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल हुई थीं. तब दीया ने इस तरह के सवालों को नजरअंदाज करने का फैसला किया था.

अब, दीया मिर्जा ने इन सवालों पर प्रतिक्रिया दी और अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि शादी से पहले यौन संबंध और गर्भावस्था एक पर्सनल च्वॉइस है. उन्होंने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा,”मुझे लगता है कि जब पर्सनल च्वॉइस और पर्सनल च्वॉइस की पावर की बात आती है, तो इसे केवल वही लोग फॉलो कर सकते हैं, जिनके पास पर्सनल ऑप्शन होते हैं और वह धमकियों और चुनाव करने से डरते नहीं हैं, जो आपको एक व्यक्ति के रूप में चाहिए,”

शाहरुख खान और आर माधवन की तस्वीर वायरल

‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ के सेट से एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें शाहरुख खान को करण जौहर, आर माधवन, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अयान मुखर्जी और नांबी नारायणन के साथ देखा जा सकता है. तस्वीर में शाहरुख क्रिस्प सूट पहने और बीच में खड़े नजर आ रहे हैं. एक तरफ आर माधवन और ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और दूसरी तरफ रणबीर कपूर, करण जौहर और नंबी नारायणन खड़े हैं.

अनुष्का ने ‘चकदा एक्सप्रेस’ का पहला शेड्यूल पूरा किया

‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) क्रिकेटर की भूमिका अदा करने वाली हैं. फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग भी ली. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने तस्वीर साझा कर बताया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और अब एक्ट्रेस ने फैंस को फिल्म का अपडेट देते हुए बताया कि इसके पहले शेड्यूल को खत्म कर लिया गया है.

निक्की तंबोली को हुआ कोरोना

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले अभी थमे नहीं हैं और इसका असर अभी भी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है. बिग बॉस 14 की सेकेंड रनरअप रहीं एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पर एक बार फिर कोविड 19 ने अटैक कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव निक्की ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और ट्रीटमेंट ले रही हैं.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks