Entertainment News Live Updates: पूनम पांडे ने रणवीर सिंह के फोटोशूट पर किया रिएक्ट, ‘आय एम ग्रूट’ का ट्रेलर लॉन्च


Entertainment News 23 July Live Updates: अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nyasa Devgn) इन दिनों अपने दोस्तों के साथ ग्रीस में छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में शिरकत की और कुछ हिट गानों पर डांस किया. लोकप्रिय मैकारेना गाने पर नाचने का उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में न्यासा नीले और सफेद रंग की मिडी ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि वह अपना ड्रिंक एक टेबल पर रखती है, अपने दोस्तों के बीच खड़ी होती हैं और चेहरे पर गूफी एक्सप्रेशन बनाती हैं.

न्यासा देवगन (Nyasa Devgn Dance Video) इसके बाद डांस करने लगती है. उनके दोस्त उन्हें चीयर करते हैं. इसके अलावा न्यासा का एक और वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह बीच बैठे हुए ड्रिंक पी रही हैं. एक और वीडियो में वह अलग-अलग आउटफिट में मैकारेना स्टेप्स करती दिख रही हैं. न्यासा कुछ दिन पहले ही दोस्तों संग ग्रीस वेकेशन पर गई हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियोज लगातार सामने आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण का रणवीर सिंह के फोटोशूट पर रिएक्शन

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट पर अब दीपिका पादुकोण का रिएक्शन (Deepika Padukone on Ranveer Singh nude photoshoot) सामने आया है. रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को देख दीपिका पादुकोण के होश उड़ गए थे. लोग भले उन्हें ट्रोल कर बाते बना रहे हो, लेकिन दीपिका को उनकी ये तस्वीरें काफी इंप्रेसिव लगीं.

यामी गौत्म ने ‘अ थर्सडे’ को मिले रिव्यू पर खुशी जताई

‘अ थर्सडे’ (A Thursday) को मिले अच्छे व्यूज और फिल्म के बारे में बात करते हुए यामी गौतम ने हंसते हुए कहा, ”अगर आप उम्मीद कर रहे हैं तो कभी न बताएं क्योंकि उम्मीदों का कोई अंत नहीं है. हमें इसे बैलेंस बनाना सीखना होगा. जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट देखा और इसे पढ़ा तो मुझे एकदम क्लियर था कि यह कुछ ऐसा है जो मैं वास्तव में करना चाहता हूं. मैं नैना का किरदार निभाना चाहती हूं जो वास्तव में मुश्किल था.

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन की अनदेखी तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का बर्थडे निक जोनास (Nick Jonas) ने मैक्सिको में धूमधाम से मनाया. इस मौके पर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ एक्ट्रेस एन्जॉय करती नजर आईं. निक ने प्रियंका के 40वें जन्मदिन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks