Entertainment News Live Updates: पूरब कोहली ने काम से लिया ‘छोटा ब्रेक’, कंगना रनौत का स्टार किड्स पर तंज


अधिक पढ़ें

Entertainment News Live Updates:  एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) ने एक बार फिर से बॉलीवुड सितारों पर अपना गु्स्सा जाहिर किया है. एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) उनकी फिल्मों को कभी प्रमोट नहीं करेंगे. वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उन्हें फोन पर फिल्म के लिए बधाई दे देंगे लेकिन उनके फिल्म के ट्रेलर को कभी ट्वीट नहीं करेंगे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का इन दिनों एक पुराना बयान काफी चर्चे में है. जिसमें उन्होंने ने उन अफवाहों पर रिएक्ट किया था, जिसमें उनका नाम सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) संग जोड़ा जा रहा था.

बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि हुमा कुरैशी, सोहेल खान के साथ रिलेशनशिप में हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सोहेल-हुमा (Sohail Huma Qureshi Relationship) के बीच बढ़ती नजदीकियों की वहज से सोहेल की वाइफ सीमा खान (Seema Khan) काफी आहत थीं. इन दोनों के अफेयर की खबरों की वजह से सोहेल-सीमा के रिश्ते में खटास आई और इस वजह से सीमा  ने सोहेल से दूरी बनाकर उनसे अलग रहने लगी थीं. तब इन अटकलों को पर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सोहेल को अपने भाई की तरह बताया है और उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया.

वहीं

image Source

Enable Notifications OK No thanks