Entertainment News Live Updates: 35 की हुईं तापसी पन्नू, जानिए कैसी फिल्में करना चाहते हैं वरुण धवन


Entertainment News Live Updates: वरुण धवन (Varun Dhawan) आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में देखे जाएंगे. फिल्म ‘बवाल’ और ‘भेड़िया’ उनकी आने वाली मच अवेटेड फिल्मों में एक हैं. फिलहाल वो अभी ‘बवाल’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसी बीच टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए उन्होंने खुलासा कि वह सिर्फ क्राउड एंटरटेनर और मास फिल्में करना चाहते हैं. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि शूजीत सरकार, नितेश तिवारी और श्रीराम राघवन जैसे अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने से उन्हें बढ़ने में मदद मिली है. अभिनेता ने यह भी कहा कि वह हमेशा से अमर कौशिक की भेड़िया जैसा कुछ करना चाहते थे और यह कुछ ऐसा है जो हाल के दिनों में नहीं किया गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आज 1 अगस्त को अपना जन्मदिन मना ही हैं. ऐसे में उन्हें फैंस के अलावा बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि एक्टिंग की दुनिया में करीब 12 साल से काम कर रही हैं. उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत 2010 में आई तेलुगु फिल्म ‘झुम्मंडी नादम’ में अभिनय किया. 2016 में आई फिल्म ‘पिंक’ से उन्होंने बॉलीवुड में रखा. फिल्म ‘पिंक’ के बाद उन्हें ‘बेबी’, ‘बदला’,’थप्पड़’, ‘जुड़वा 2’, ‘हसीन दिलरुबा’, ‘मनमर्जियां’, जैसी कई फिल्मों में देखा गया.

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra), अपने आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग खत्म कर लिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल पोस्ट से फैंस को दी. मजेदार बात ये हैं कि धर्मेंद्र के पोस्ट शेयर करने के बाद उनके बेटे एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पिता धर्मेंद्र और बेटे आर्यमन (Aryaman) के साथ दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि फिल्म के सेट पर धर्मेंद्र ने अपने को-स्टार्स के साथ ही अपने फैमिली के लोगों के संग भी शानदार टाइम स्पेंड किया है. बता दें कि इस फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को करण जौहर (Karan Johar) बना रहे हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं. वहीं धर्मेंद्र के साथ ही साथ एक्ट्रेस जया बच्चन और शबाना आजमी भी फिल्म में देखी जाएंगी.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks