Entertainment Positive News: अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस के साथ लगाई दौड़, कार्तिक आर्यन-सनी सिंह ने खाया स्ट्रीट फूड


Entertainment Top 5 Positive News: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को सुबह-सुबह 4 बजे उठ जाते हैं और उनके बाद जिम में जमकर पसीना बहाकर अपनी फिटनेस पर पूरी ध्यान देते हैं. अक्षय के डाईहार्ट फैंस ये अच्छे से जानते हैं. आज (19 जून) यानी रविवार की सुबह उन्हें मरीन ड्राइव पर अपने फैंस और मुंबई पुलिस के साथ दौड़ लगाते देखा गया. अक्षय ने इस दौरान उस वाहन की टेस्टिंग की, जिसे मुंबई पुलिस एरिया में गश्ती के दौरान इस्तेमाल करती है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उन चुनिंदा सीनियर एक्टर में से एक हैं, जो सोशल मीडिया यानी इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर काफी एक्टिव रहते हैं. आज फादर्स डे (Father’s Day 2022) है, तो उनकी प्यारी बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने अपने पापा के साथ सुपर क्यूट तस्वीर साझा कर बिग बी को विश किया है. तस्वीर के साथ उन्होंने एक बेहद खास कैप्शन लिखा है, जिसको देखने के बाद उनके भाई यानी एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं सके.

ये भी पढ़ेंः VIDEO: कार्तिक आर्यन ने सनी सिंह संग लिया स्ट्रीट फूड का मजा, सोनू और टीटू की जमकर हो रही है तारीफ

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की एक्टिंग के अलावा फैंस उनकी सादगी को भी बहुत पसंद करते हैं. वैसे तो एक्टर को आए दिन स्ट्रीट फूड का आनंद लेते हुए देखा जाता है, लेकिन इस बार का वीडियो खासा चर्चा में आया है. बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी की तरफ से शेयर किए गए एक वीडियो में कार्तिक अपनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम एक्टर सनी सिंह (Sunny Singh) के साथ रोड साइड फूड स्टॉल में खाने का मजा लेते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः IDEO: अक्षय कुमार और नितारा ने फादर्स डे पर निभाई ये खास रस्म, ट्विंकल खन्ना ने दिखाई झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने आज फादर्स डे पर अपने पति और एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बेटी नितारा (daughter Nitara) के साथ एक वीडियो शेयर किया. ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें पिता-पुत्री की जोड़ी अपने गार्डन में फल तोड़कर उन्हें इकठ्ठा करने में बिजी हैं.

ये भी पढ़ेंः कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच हो गई सुलह, वरुण धवन ने कराया दोनों का पैचअप!

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच अनबन किसी से छिपी नहीं है. लेकिन, अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और करण जौहर (Karan Johar) का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद बाद कहा जा रहा है कि वरुण धवन (Varun Dhawan) ने पैचअप करा दिया है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वरुण धवन ने करण और कार्तिक को अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के गाने ‘नाच पंजाबन’ पर एक साथ नचा दिया.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks