Entertainment TOP-5: इंटरनेट पर छाया ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर, ‘कबीर सिंह’ के पार्ट-2 की हो रही चर्चा


Raksha Bandhan Trailer Release: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) का आज ट्रेलर रिलीज हो चुका है और रिलीज के साथ ही ट्रेलर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छा चुका है. ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस ट्रेलर के कमेंट बॉक्स में लोग जमकर इस ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

3 Years of Kabir Singh: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की सक्सेसफुल फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) की रिलीज के 3 साल पूरे हो गए हैं. भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था. शाहिद और कियारा आडवाणी स्टारर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. फिल्म के तीन साल पूरे होने पर शाहिद और कियारा एक साथ नजर आए तो फैंस ने सवालों की झड़ी लगा दी. इसके साथ ही ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं फिल्म के सीक्वल की तैयारी तो नहीं. (पढ़ें पूरी खबर)

एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) की हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी (breast cancer surgery) हुई है. वह दुनिया के सामने हिम्मत की नई मिसाल पेश कर रही हैं. वह पहले दिन से ही अपने ब्रेस्ट कैंसर के सफर के बारे में खुलकर बात कर रही हैं, साथ ही अपनी सर्जरी के बाद की जर्नी की सभी डिटेल भी शेयर करती रही हैं. इस बीच उन्होंने हाल ही में अपने बेटे अरहम के लिए तारीफों और शुक्रिया से भरा एक लंबा नोट लिखा, जिसने पूरी बीमारी में अपनी मां का भरपूर साथ दिया. एक्ट्रेस ने अपने बेटे के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. (पढ़ें पूरी खबर)

जीतेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) और आरुषि शर्मा (Arushi Sharma) स्टरर फिल्म ‘जादूगर’  का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. फिल्म के ट्रेलर से झलक मिल रही है कि फिल्म में थोड़ा जादू थोड़ा रोमांस और थोड़ा फुटबॉल का खेल है. ट्रेलर में फुटबॉल के किक से लेकर जितेंद्र और आरुषि का अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है. 15 जुलाई नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म काफी एंटरटेनिंग लग रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

Aaliyah Kashyap Bold Photos: फेमस बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) आए दिन चर्चा में रहती हैं. कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप को लेकर तो कभी अपने बेबाक बयान को लेकर. आलिया की बोल्ड तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks