Entertainment 5 Positive News: नयनतारा-विग्नेश शिवन की शादी से प्रियंका चोपड़ा तक


Entertainment 5 Positive News: कॉलीवुड के बहुचर्चित कपल नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने शादी कर ली है. दोनों की वेडिंग को लेकर मीडिया में काफी समय से चर्चा चल रही थी और फैंस भी इनके परिणय सूत्र में बंधने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में वो घड़ी सात साल बाद आई है, जब दोनों स्टार्स ने शादी का फैसला किया और 9 जून, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए. ऐसे में नयनतारा ने अपनी शादी के दौरान की पहली फोटो (Nayanthara bridal look) शेयर की है और उसमें अपना फैंस को ब्राइडल लुक दिखाया है. इस दौरान वो सुर्ख लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत दिखी हैं.

Nayanthara-vignesh shivan wedding: सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं नयनतारा, माथा चूम विग्नेश ने लुटाया प्यार
नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी दुल्हन के जोड़े में फोटो (Nayanthara Wedding First Photo) शेयर की है. इसे फैंस के साथ साझा करने के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, ‘भगवान की कृपा से, ब्रह्मांड, हमारे माता-पिता, अच्छे दोस्तों और सभी के आशीर्वाद से हम नए जीवन की शुरुआत कर रहे हैं.’ सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस सुर्ख लाल जोड़े में सजी-धजी दुल्हन बनीं नजर आ रही हैं. इसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं. वहीं, उन्होंने लाइफ टाइम बॉयफ्रेंड विग्नेश का हाथ थामा हुआ है. दूसरी ओर डायरेक्टर अपनी पत्नी के माथे को चूम कर उन पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. इसमें दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

प्रियंका चोपड़ा ने की ‘मिस मार्वल’ की तारीफें, फरहान अख्तर और इमान वेल्लानी के नाम लिखा खास मैसेज
प्रियंका चोपड़ा ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की नई सीरीज ‘मिस मार्वल’ (Miss Marvel) की खूब सराहना कर रही हैं. मिस मार्वल का डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर बुधवारा को प्रीमियर हुआ. सीरीज में इमान वेल्लानी (Iman Vellani) एमसीयू के सबसे नए सुपरहीरो के रूप में हैं. वह सीरीज में कमला खान का किरदार निभा रही हैं, जो मिस मार्वल बनती हैं. सीरीज में फरहान अख्तर का एक कैमियो भी है. फरहान ने प्रियंका के साथ ‘दिल धड़कने दो’ और ‘द स्काई इज पिंक’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. वह फरहान के साथ ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी.

नोरा फतेही ने ‘Dirty Little Secret’ में दिखाया स्वैग, डांसिंग और सिंगिंग का नहीं कोई जवाब!- देखें VIDEO
नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया गाना ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ (Dirty Little Secret) रिलीज होते ही फैंस के दिलों पर छा गया. इस म्यूजिक वीडियो में नोरा फतेही के खूबसूरत अंदाज के साथ-साथ डांस और सिंगिंग लोगों का ध्यान खींच रहा है. खास बात यह है कि उन्होंने यह गाना जैक नाइट (Zack Knight) के साथ मिलकर गाया है, जो पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश सिंगर और कंपोजर हैं.

सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे भी मचाएंगी ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ में धमाल
करण जौहर (Karan Johar) की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल प्ले कर रही हैं. इस बीच एक नई खबर बॉलीवुड की यंग ब्रिग्रेड सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे को लेकर आई है. करण की फिल्म में ये तीनों एक्ट्रेस भी कैमियो रोल में नजर आएंगी.

Shahrukh Khan ने दी कोरोना को मात, ‘जवान’ एक्ट्रेस नयनतारा की शादी में डैशिंग अंदाज में पहुंचे किंग खान
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस के लिए खुशखबरी है कि किंग खान कोविड से पूरी तरह रिकवर हो चुके हैं. कोविड रिकवरी के बाद शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को-एक्ट्रेस नयनतारा (Natanthara) और डायरेक्टर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) की शादी में शरीक हुए. बॉलीवुड के किंग खान नयनतारा की जिंदगी के खास मौके पर जाने के लिए खास अंदाज में तैयार हुए. शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर किया है तो वहीं डायरेक्टर एटली ने भी एक्टर संग तस्वीर शेयर की है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks