Entertainment Top-5 Videos: जाह्नवी कपूर से मीका सिंह तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत ही कम समय में लाखों दिलों में जगह बना ली है. अपनी फिल्मों के साथ ही जाह्नवी अपने जबरदस्त लुक्स से भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. जाह्नवी कपूर ना सिर्फ बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक शानदार डांसर भी हैं. अभिनेत्री की इन सभी प्रतिभाओं से तो सभी वाकिफ हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं वह एक बेहतरीन मिमिक भी हैं. जी हां, जाह्नवी को मिमिक्री करना भी आता है और उनके इस टैलेंट से पर्दा उठाया है वरुण धवन (Varun Dhawan) ने.

वरुण धवन ने जाह्नवी कपूर का एक वीडयो शेयर किया है, जिसमें उन्हें अपना मिमिक्री टैलेंट फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है. जाह्नवी का यह वीडियो उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अभिनेत्री को फेमस अमेरिकन टीवी सीरीज ‘फ्रेंड्स’ के किरदार जेनिस की नकल उतारते देखा जा सकता है और उनका यह अवतार फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में जाह्नवी काले रंग के टॉप और नीले रंग के पैंट में नजर आ रही हैं. वीडियो जैसे ही शुरू होता है, जाह्नवी जेनिस की हंसी की नकल करने लगती हैं.

फेमस सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) जल्दी ही घोड़ी चढ़ने की तैयारी में हैं. स्वयंवर के जरिए मीका सिंह अपनी दुल्हनिया की तलाश करने निकल गए हैं. शो इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है. इस बीच लगता है, मीका सिंह को वो लड़की मिल गई है, जिसे वह अपनी दुल्हनिया बनाना चाहते हैं. तो आखिर वह कौन सी लड़की है, जिस पर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर का दिल आ गया है, चलिए आपको बताते हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ‘लॉकअप’ (LockUpp) की रनरअप रहीं पायल रोहतगी अब अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दोनों 9 जुलाई को प्यार की नगरी आगरा में सात फेरे लेंगे. इससे पहले दोनों की प्री-वेडिंग रस्मों की भी शुरुआत हो गई है. बुधवार को पायल और संग्राम की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद रहे.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को लोग हरियाणा की ‘डांसिंग क्वीन’ यूं ही नहीं कहते. अपने ठुमको से वह लाखों दिलों पर राज करती हैं. पुराने गानों के साथ-साथ वह अपने नए गानों को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में उनका नया गाया रिलीज हुआ है बोल हैं ‘नाचण की तोल’ (Nachan Ki Tol), जो यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है. सपना चौधरी के लटके झटको को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दो दिन में गाने को मिले व्यूज के बाद आप अंदाजा लगा लेंगे कि गाने को फैंस कितना पसंद कर रहे हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. पैपराजी के साथ अक्सर वह गप्पे मारते दिख जाती हैं और अक्सर बातों में कुछ ऐसा कह जाती हैं, जिससे वह या तो फैंस को शॉक्ड कर देती हैं या चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं. आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt’s pregnancy) की खबर सुनने के बाद राखी बेहद खुद हैं और खुद भी जल्द से जल्द मम्मी बनना चाहती हैं. पैपराजी से बात करते उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि तब वह शादी कर अपना एक बार फिर से घर बसाने (Rakhi Sawant on her wedding) जा रही हैं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks