Entertainment Top-5 Videos: प्रियंका चोपड़ा से अक्षय कुमार तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: प्रियंका चोपड़ा और लिली सिंह ने लॉस एंजिल्स में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के म्यूजिक कॉन्सर्ट में अपने भीतर के पंजाबी को विस्तार दिया. बुधवार की रात, लिली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया किया कि उन्होंने और प्रियंका ने पंजाबी सिंगर के म्यूजिक कॉन्सर्ट का खूब आनंद उठाया था.

प्रियंका ने म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए काले रंग के क्रॉप टॉप के साथ डेनिम पैंट और ब्लैक जैकेट पहनी हुई थी. उन्होंने अपने लुक को एक खूबसूरत बैग और चश्मे के साथ पूरा किया. लिली ने भी काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. उन्हें कॉन्सर्ट में दिलजीत के हिट गानों पर डांस करते देखा गया.

लिली ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, ‘पंजाबी.’ दिलजीत ने वीडियो को रीपोस्ट किया और लिखा, ‘हमें आप महिलाओं पर गर्व है.’ यह कोई रहस्य नहीं है कि कनाडा की कॉमेडियन और टॉक शो होस्ट लिली का प्रियंका और दिलजीत दोनों के साथ करीबी रिश्ता है. वे उस दिवाली पार्टी का हिस्सा रही हैं जिसे प्रियंका ने पिछले साल होस्ट किया था.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की मच अवेडेट फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. फिल्म को इन दिनों जोरो शोरों से प्रमोशन किया जा रहा है. अक्षय-भूमि फिल्म को हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के बीच मेकर्स ने फिल्म का एक और नया गाना ”धागों से बांधा” आज जारी कर दिया है, जो काफी इमोशनल लेकिन बेहद शानदार है.

आमिर खान (Aamir Khan) के साथ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने कई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी बीच इनका नया रील खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें ‘फना’ के गाने चांद सिफारिश पर आमिर खान और अक्षरा सिंह डांस करते दिख रहे हैं.

आज हम आपको एक और सोशल मीडिया स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका नाम सेलेस्टी बैरागी (Celesti Bairagey). सेलेस्टी बैरागी आलिया भट्ट की हमशक्ल के तौर पर सोशल मीडिया पर जानी जाती हैं. असम की रहने वाली सेलेस्टी आलिया भट्ट को ऐसे कॉपी करती हैं कि उनकी तस्वीरें देख फैंस भी इंटरनेट पर धोखा खा जाते हैं. सेलेस्टी की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं. बता दें, वैसे तो सेलेस्टी इंग्लिश लिटरेचर की पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन वह अपने टैलेंट से अपनी अच्छी खासी पहचान बनाने में भी सफल हो गई हैं.

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों सावन के मौके पर बोलबम गीत छाए हुए हैं. एक के बाद एक भोजपुरी स्टार्स अपने कांवर गीत रिलीज कर रहे हैं. उनके गाने यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहे हैं. इसमें खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav), पवन सिंह (Pawan Singh), रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) जैसे सिंगर्स के गानों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब सिंगर प्रियंका सिंह चौहान का कांवर गीत ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’ रिलीज किया गया है, जिसमें भोजपुरी की भाग्यश्री (तान्या यादव) और राजश्री (गुड्डी यादव) ने परफॉर्म किया है. दोनों ही इंडस्ट्री की नवोदित एक्ट्रेस और बहनें हैं. बनारस के रामनगर कटेसर की रहने वाली हैं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks