सुनील शेट्टी ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, धुंधले दिख रहे इन 10 एक्टर्स का चेहरा आपने पहचाना क्या?


सुनील शेट्टी ने अपनी फिल्मों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक-दो नहीं बल्कि बॉलीवुड के पूरे 10 एक्टर्स नजर आ रहे हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में कुछ चेहरों को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन साल 2003 में रिलीज़ हुई इस फिल्म ‘एलओसी: कारगिल’ और ‘बॉर्डर’ (1997) की इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

हाल ही में कारगिल विजय दिवस मनाया गया और इसी दौरान सुनील शेट्टी ने अपनी इस फिल्म LOC: Kargil को भी याद किया। सुनील शेट्टी ने अपनी इस फिल्म की कुल 4 तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बॉलवुड के कई एक्टर्स फौजी की वर्दी में देश की सीमा पर खड़े होकर पोज़ देते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में से दो में खुद सुनील शेट्टी नजर आ रहे हैं, जो फिल्म के सीन में देश की सीमा पर अपनी जान की बाजी लगाते हुए दिख रहे हैं। वहीं अन्य दो तस्वीरों में फिल्म के सारे एक्टर्स साथ नजर आ रहे हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुनील शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है, ‘आंखों में आंसू, मन में अभिमान और दिल में आग। कारगिल विजय दिवस पर मिक्स्ड इमोशंस, लेकिन मुख्य रूप से मातृभूमि के लिए होठों पर एक गीत। #बॉर्डर #एलओसी के साथ युद्ध के हीरोज़ को हमारे अंदर जिंदा रखने के लिए जेपी दत्त सर को भी धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारे वीरों को सलाम #जयहिंद #विजय दिवस।’

इस पहली तस्वीर में सुनील शेट्टी, अभिषेक बच्चन, संजय दत्त, अरमान कोहली, अक्षय खन्ना, सैफ अली खान, मुकेश तिवारी, संजय कपूर, रोहित रॉय और शरद कपूर नजर आ रहे हैं और इन सबके बीच इस शानदार फिल्म के डायरेक्टर जेपी दत्ता भी हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks