Entertainment Top-5 Videos: सोनम कपूर से संजय दत्त तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही मां बनने वाली हैं. वह इन दिनों पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सोनम एक लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में झूमती और गाती नजर आ रही हैं. सोनम पति आनंद आहूजा के साथ हाइड पार्क में ब्रिटिश समर टाइम म्यूजिकल फेस्टिवल में शिरकत करने लंदन पहुंचीं.

उनके दोस्त इमरान अहमद ने इंस्टाग्राम पर सोनम और आनंद का एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. सोनम की दोस्त ने कई फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं. यहां दोनों म्यूजिकल कॉन्सर्ट में लोगों के साथ गाते हुए नजर आ रहे हैं. सोनम आनंद का हाथ थामे संगीत का लुत्फ उठा रही हैं.

सोनम कपूर ने इंग्लिश सिंगर एडेल के म्यूजिकल कॉन्सर्ट में शिरकत की. जहां वह सिंगर के साथ गुनगुनाती नजर आ रही हैं. सोनम ब्लैक कलर का आउटफिट और चश्मा पहने नजर आईं.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी अगली फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) में विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे. अब फिल्म से जुड़ा एक नया बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे वे फिल्म में अपने किरदार के लिए खतरनाक रूप में बदले. वे फिल्म में क्रूर जनरल शुद्ध सिंह की भूमिका निभाते दिखेंगे, जिसमें रणबीर कपूर और वाणी कपूर अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) और बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) या फिर ये कह लें कि बॉलीवुड के ‘करण-अर्जुन’… इनकी दोस्ती किसी से भी छुपी नहीं है और पिछले कुछ सालों से इनकी दोस्ती में काफी प्यार भी देखने को मिला है. यहां तक कि दोनों एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो करते भी नजर आते हैं, जो उनके फैंस को काफी अच्छा भी लगता है. अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो Miss Indoa Red Carpet का है. फैंस को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो में मलाइका की खूबसूरती देखते ही बन रही है. वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

भोजपुरी के जाने-माने सिंगर सरवेश सिंह (Sarvesh Singh) का नाम देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) के बाद दूसरे नंबर पर आता है, जो अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनकी गायिकी में अक्सर आपको खाटी भोजपुरिया स्टाइल देखने के लिए मिलेगा, जो पहले कभी हुआ करता था. वो भी कजरी और बिरहा स्टाइल में अपने गानों की प्रस्तुती देते हैं. ऐसे में एक बार फिर से अपने देहाती गाने से सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनका गाना (Bhojpuri gana) ‘बलम बेदर्दी’ (Balam Bedardi) का वीडियो जारी कर दिया गया है. इसे एक्ट्रेस रानी पर फिल्माया गया है.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks