Entertainment Top-5 Videos: तारा सुतारिया की सिंगिंग तो कहीं दिखी कैटरीना कैफ की रैपिंग


तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का पहला गाना लोगों को काफी भा रहा है, जिसे उन्होंने खुद गाया है. दूसरी ओर, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी रैपिंग से फैंस का ध्यान खींचा है. ‘मसाबा मसाबा 2′ के ट्रेलर ने वेब सीरीज को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बढ़ा दी है. आइए, देखें आज के टॉप 5 वायरल वीडियोज-

लोगों को पसंद आया ‘मसाबा मसाबा 2′ का ट्रेलर
‘मसाबा मसाबा 2′ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सुर्खियों में है. इसका पहला सीजन काफी पसंद किया गया था. दूसरा सीजन 29 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा. इसमें फैशनिष्टा मसाबा गुप्ता और उनकी मां नीता गुप्ता अहम रोल निभा रही हैं.


इस बार मसाबा क्विन नहीं, किंग बनने का सपना लेकर आई हैं. ट्रेलर काफी दिलचस्प है.

तारा सुतारिया का पहला गाना हुआ रिलीज
‘एक विलेन रिटर्न्स’ का नया गाना रिलीज होते ही छा गया. खास बात यह है कि इस गाने को फिल्म की लीड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने गाया है. गाने का नाम है- ‘शामत.’ यह फिल्म 29 जुलाई को दस्तक देगी. एक सिंगर के तौर पर, यह तारा सुतारिया का पहला गाना है.


कैटरीना कैफ बनीं रैपर
कैटरीना कैफ की अगली फिल्म ‘फोन भूत’ का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसमें फिल्म में उनके को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर उन्हें रैपिंग करना सिखा रहे हैं. एक्ट्रेस के रैपिंग करने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. आप भी देखें यह मजेदार वीडियो.


शहनाज गिल से मिली उनकी फैन
शहनाज गिल का एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें एक्ट्रेस किसी इवेंट में नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज गिल की फैन नजर आ रही हैं, जो अपनी चहेती एक्ट्रेस से गले मिलकर इतनी खुश हो जाती हैं कि उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. शहनाज फैन के प्यार से अभिभूत होकर उन्हें शांत करने लगती हैं. यह वीडियो हर किसी को पसंद आ रहा है.


राखी सावंत ने ललित मोदी-सुष्मिता सेन के रिश्ते पर दिया रिएक्शन
राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वे ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं. वे कह रही हैं कि सुष्मिता सेन पूर्व मिस यूनिवर्स हैं, लेकिन वे ललित मोदी को नहीं जानतीं. एक्ट्रेस कह रही हैं कि आज लोग पैसा देखते हैं. लोगों को शक्ल और अक्ल से कोई मतलब नहीं है.

Tags: Katrina kaif, Latest viral video, Shehnaaz Gill, Tara sutaria



image Source

Enable Notifications OK No thanks