एपिक गेम्स स्टोर टॉम्ब रेडर त्रयी को देकर 15 दिनों के मुफ्त गेम को बंद कर देता है


यदि आप एक ऐसे पीसी गेमर हैं जिसने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो आप एपिक गेम्स स्टोर खोलना चाहेंगे और इसके 15 दिनों के नि:शुल्क खेलों के प्रचार के लिए अंतिम किस्त प्राप्त करें. यह विशेष रूप से आपके समय के लायक है क्योंकि उपयोगकर्ताओं को एक ही शीर्षक देने के बजाय शेनम्यू III या नियंत्रण, एपिक गेम्स स्टोर पूरे रीबूट किए गए टॉम्ब रेडर त्रयी को खांसने के लिए तैयार है: टॉम्ब रेडर गेम ऑफ द ईयर संस्करण, टॉम्ब रेडर का उदय 20 साल का उत्सव, तथा टॉम्ब रेडर की छाया निश्चित संस्करण.

आज से पहले अपनी डिजिटल लाइब्रेरी में शीर्षक जोड़ने की कोशिश करना पहले की तुलना में कठिन था, क्योंकि सर्वर की समस्या जारी थी, कल के बाद से Fortnite आउटेज, दुकान को धीमा कर दिया। यह स्पष्ट नहीं है कि एपिक गेम्स में अभी भी समस्याएँ हैं या लोग वास्तव में इन खेलों को चाहते हैं, लेकिन इसके स्टेटस पेज के अनुसार, अब सब कुछ सुचारू रूप से चलना चाहिए।

यदि आप सोच रहे हैं कि एपिक गेम्स सिर्फ गेम देने का खर्च कैसे उठा सकते हैं, तो इस साल की शुरुआत में ऐप स्टोर पर ऐप्पल के साथ कानूनी लड़ाई के एक हिस्से के रूप में सामने आए दस्तावेजों की जांच करें। टिम स्वीनी के रूप में ट्विटर पर पुष्टि की, कंपनी प्रति कॉपी के बजाय सस्ता के लिए एक फ्लैट शुल्क पर बातचीत करती है, इसलिए अचानक अरबों डॉलर का सॉफ्टवेयर बहुत सस्ता हो जाता है।

हम नहीं जानते कि टॉम्ब रेडर गेम को देने के लिए कंपनी स्क्वायर एनिक्स को कितना भुगतान कर रही है, लेकिन a अरखाम त्रयी 2019 में सस्ता होने पर कंपनी को केवल $1.5 मिलियन की लागत आई – पैसे की तुलना में बाल्टी में एक सापेक्ष गिरावट Fortnite लाता है, साथ ही अपने गेम स्टोर में अधिक ग्राहकों को जोड़ने का मूल्य भी लाता है।

वे 6 जनवरी को पूर्वाह्न 11 बजे तक मुफ्त में जोड़ने के लिए उपलब्ध होंगे, इसलिए आपके पास उन्हें प्राप्त करने के लिए बहुत समय है – जब तक कि आप भूल न जाएं और वास्तव में ऐसा कभी न करें, इसलिए शायद उस “प्राप्त करें” बटन पर क्लिक करना एक बेहतर विचार है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks