108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी से लैस Xiaomi 12T जल्द होगा लॉन्च, सैमसंग को मिलेगी कड़ी टक्कर


Xiaomi जल्द ही Xiaomi 12T सीरीज को लॉन्च करने का प्लान बना रही है, इसकी जानकारी हम पहले से ही पता है। हालांकि कंपनी की आधिकारिक घोषणा से पहले बेस 12T मॉडल के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। आइए इस आगामी स्मार्टफोन के अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह खबर XiaomiUI की एक रिपोर्ट से आई है, जिसमें स्मार्टफोन के कुछ जरूरी स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि Xiaomi 12T एक नया प्रीमियम ग्रेड फोन होगा जिसे चीनी टेक कंपनी जल्द ही पेश करने का प्लान बना रही है। अब नई रिपोर्ट से साफ होता है कि 12T मॉडल जाहिर तौर पर MediaTek Dimensity 8100 Ultra SoC से लैस होगा। यह चिपसेट कथित तौर पर 5nmप्रोसेस पर बेस्ड होगा, हालांकि, इस प्रोसेसर के बारे में अधिक जानकारी नहीं है।

इसके अलावा नई MediaTek चिप को 8GB LPDDR5 RAM और 128GB या 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की अफवाह है। फोन साफ तौर पर एक OLED डिस्प्ले से लैस होगा, जिसका रेजोल्यूशन 2712 x 1220 पिक्सल होगा। इसके अलावा स्क्रीन पैनल में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा। इस बीच फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर शामिल है, जो कि सैमसंग ISOCELL HM6 सेंसर है।

दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल Samsung S5K4H7 अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर होगा। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का Sony IMX596 सेल्फी शूटर दिया जाएगा। हालांकि रिपोर्ट में बैटरी के साइज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि Xiaomi 12T मॉडल 67W या 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks