आलिया की रणबीर से शादी पर एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन, कह दी ऐसी बात!


बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को शादी कर ली है. दोनों ने अपने मुंबई स्थित वास्तु अपार्टमेंट में शादी कर ली. दोनों ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा लेकिन बाद में ये मीडिया के सामने आए और पोज़ भी दिए. आलिया ने सोशल मीडिया हैंडल इन्स्टाग्राम पर शादी की कुछ बेहतरीन तस्वीरें भी शेयर कीं. तस्वीरें शेयर करते ही वायरल हो गईं और इसपर कपल को बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया.

तस्वीरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी रिएक्शन दिया जो कि आलिया भट्ट के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हैं. उन्होंने रणबीर-आलिया को शादी की बधाई दी और लिखा, आप दोनों को बधाई, ढेर सारा प्यार और खुशियां.

सिर्फ सिद्धार्थ मल्होत्रा ही नहीं, रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ़्रेंड्स कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने शादी की तस्वीरों पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, आप दोनों के लिए जिंदगीभर प्यार, खुशी और हंसी की कामना करती हूं. वहीं कैटरीना कैफ ने लिखा- आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार और खुशियां. 


आपको बता दें कि करियर के शुरुआती दौर में रणबीर दीपिका को डेट कर चुके हैं. दोनों ने तकरीबन डेढ़ साल तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली. दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर कैटरीना कैफ को डेट करने लग गए लेकिन तकरीबन छह साल साथ रहने के बाद इनका भी ब्रेकअप हो गया. कैटरीना ने पिछले साल विक्की कौशल से शादी की है. बात करें आलिया के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की तो उनका नाम पिछले कुछ समय से कियारा आडवाणी से जुड़ रहा है. 

ये भी पढ़ें: आलिया – रणबीर की शादी का नहीं होगा रिसेप्शन, नीतू कपूर ने किया कन्फर्म, पैपराज़ी से बोलीं – ‘सब हो गया, अब आप आराम कीजिए’

महेश भट्ट ने रचाई दामाद Ranbir के नाम की मेहंदी, बेटी आलिया की मेहंदी में हो गए थे इमोशनल

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks