EXCLUSIVE: एक साथ नजर आएंगे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव, इस निर्देशक ने उठाया ‘कट्टर दुश्मनों’ के संगम का बीड़ा


भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों नित नए प्रयोग हो रहे हैं। अश्लीलता से ऊब चुके दर्शकों को फिर से सिनेमाघरों में लाने के लिए साफ सुथरी फिल्में बनाने की कोशिश हो रही हैं। इस बीच प्रयास मल्टी स्टारर फिल्मों का दौर वापस लाने के भी चल रहे हैं। इसी सिलसिले में भोजपुरी फिल्म ‘सतरंगी’ बनाने की तैयारी ल रही है। बताया जा रहा है कि इस भोजपुरी फिल्म में पहली बार एक साथ के भोजपुरी के सात सबसे बड़े स्टार फिल्म नजर आएंगे। और, इन सितारों में शामिल हैं अभिनेता पवन सिंह और खेसारी लाल यादव, जिनके सार्वजनिक विवाद जगजाहिर हैं। अगर इन दोनों अभिनेताओं को फिल्म के निर्माता परदे पर एक साथ लाने में सफल रहे तो फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की सिनेमाघरों में लाइनें लगनी निश्चित है।

भोजपुरी सिनमा में पहले से ही तरह तरह के प्रयोग होते आए हैं। रवि किशन के सुपरस्टारडम दौर में भोजपुरी की तमाम फिल्में चर्चित रहीं। फिर, मनोज तिवारी ने भी हिंदी सिनेमा के बड़े सितारों को लाकर भोजपुरी फिल्में बनाने के प्रयोग किए। तब हिंदी सिनेमा की तमाम बड़ी नायिकाओं के भी भोजपुरी में काम करने का हल्ला हुआ था लेकिन बातें सुर्खियों से आगे नहीं बढ़ पाई। अब इन दिनों भोजपुरी फिल्में सीधे सैटेलाइट चैनलों पर रिलीज हो रही हैं तो इनको लेकर भी नए प्रयोग शुरू ह रहे हैं।

भोजपुरी फिल्मों के निर्देशक राजकुमार आर पांडे ने साल 2010 में फिल्म ‘सात सहेलियां’ बनाई थी। इस फिल्म में रानी चटर्जी, पाखी हेगड़े, मोनालिसा, रिंकू घोष, पूनम सागर, दिव्या द्विवेदी और लवी रोहतगी जैसी अभिनेत्रियों ने एक साथ काम किया था। फिल्म के हीरो दिनेश लाल यादव निरहुआ और प्रदीप पांडे चिंटू थे। जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तब उन दिनों तमाम भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग हीरोइनों के डेट्स की वजह से रूक गई थी, क्योंकि उन दिनों की सभी चर्चित अभिनेत्रियां राजकुमार आर पांडे की शूटिंग में बिजी थी। 

‘सात सहेलियां’ की सफलता के बाद राजकुमार आर पांडे ने ‘सात सहेलियां 2’ साल 2018 में बनाई। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ नहीं थे, बल्कि उनकी जगह पूरी तरह से प्रदीप पांडे चिंटू ने ले ली और उनकी सात सहेलियां आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, ऋतु सिंह, निधि झा, काजल यादव, यामिनी सिंह ने ले ली। अब सात हीरो को लेकर पहली बार भोजपुरी में ‘सतरंगी’ फिल्म बनने जा रही है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘सतरंगी’ के निर्माता रौशन सिंह और निर्देशक रजनीश मिश्रा की फिल्म के लिए रवि किशन, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अरविंद अकेला कल्लू, प्रदीप पांडे चिंटू और रितेश पांडे जैसे कलाकारों से बात कर रहे हैं। अभी किसी हीरो ने इसके लिए करार पर दस्तखत तो नहीं किए हैं लेकिन फिल्म में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को एक साथ लाने की कोशिशों ने भोजपुरी सिनेमा में हलचल मचा दी हैं। दोनों अभिनेताओं के भोजपुरी सिनेमा में अलग अलग गुट रहे हैं, ऐसे में अगर ये दोनों कलाकार एक साथ एक फिल्म में आते हैं तो निश्चित ही ये फिल्म काफी बड़ी हिट हो सकती है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks