मशहूर मीम कैरेक्टर आमिर लियाकत का कंट्रोवर्सी से था गहरा नाता, 3 शादियों में आधी से भी कम उम्र की लड़की से किया था निकाह


Aamir Liaquat Hussain- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AAMIR LIAQUAT HUSSAIN
Aamir Liaquat Hussain

Highlights

  • आमिर लियाकत इमरान खान की पार्टी से सांसद थे
  • आमिर लियाकत ने तीन निकाह किए थे

पाकिस्तान के जाने माने टीवी होस्ट और सांसद रह चुके आमिर लियाकत का निधन हो गया है। वह 49 साल के थे। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पीटीआई से आमिर लियाकत ने कराची से चुनाव लड़ा था। 

हाल ही में आमिर लियाकत अपनी एक आपत्तिजनक वीडियो के जरिए सुर्खियों में थे। आमिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रह चुके हैं। उन्होंने तीन शादियां की थी। उनकी पर्सनल लाइफ तब सुर्खियों का हिस्सा बनी जब उन्होंने अपने से आधी उम्र से भी कम (18 साल) की दानिया मलिक से निकाह किया था। उनकी ये बेमेल शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और दानिया ने तलाक की अर्जी अदालत में दाखिल कर दी। 

सियासी पारी की बात करें तो आमिर लियाकत ने 2018 में इमरान खान की पार्टी को ज्वाइन किया था। हालांकि, सियासी बयानों को लेकर उन्होंने खुद को इस पार्टी से अलग कर लिया। 

सोशल मीडिया पर आमिर लियाकत से जुड़ा मीम काफी मशहूर है। उनकी तस्वीर और वीडियो को मीम्स में खूब इस्तेमाल किया जाता है। 

आमिर टीवी का चर्चित चेहरा रहे थे उन्होंने मीडिया में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और साल 2001 में जियो टीवी से जुड़े थे। धार्मिक मामलों से जुड़ा आमिर के शो ने खूब सुर्खियां बटोरी और हिट हुआ। 

इसे भी पढ़ें-

Nayanthara-Vignesh Shivan की शादी में Covid को मात देकर पहुंचे Shah Rukh Khan

TRP: ‘अनुपमा’ को पछाड़कर इस शो ने पहना नंबर वन का ताज, जानिए आपके पसंदीदा सीरियल का हाल

सलीम और सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, कुछ दिनों पहले मिला था धमकी भरा खत



image Source

Enable Notifications OK No thanks