फेमस Youtuber गगन अरोड़ा ने GF मुदिता से की शादी, 12 साल पहले ही कह दिया था- यही बनेगी तुम्हारी भाभी


‘द फेम गेम (The Fame Game)’ ऐक्टर गगन अरोड़ा (Gagan Arora) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी से तस्वीरें शेयर की हैं। एक लंबा नोट लिखते हुए, गगन ने खुलासा किया कि 12 साल पहले जब उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी मुदिता को देखा था, तो उसने अपने दोस्तों से कहा था कि वह उनकी ‘भाभी’ बनने वाली हैं। टेलीविजन ऐक्टर्स बरखा सिंह, फ्लोरा सैनी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर डॉली सिंह उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने उन्हें उनकी शादी की बधाई दी।

तस्वीरों को शेयर करते हुए गगन ने लिखा, “लगभग एक महीने पहले, लहर के अंत में बहुत सारे प्रतिबंधों और परिवार और दोस्तों की एक बहुत छोटी सभा के साथ हमने इस नई यात्रा की शुरुआत की। आप मुझे हर रोज खुश करती हैं, चाहे वह आपके महंगे लहंगे में हो या आपके आरामदायक पजामे में, आप मुझे हर रोज एक बेहतर इंसान बनाती हैं, चाहे वह आपके भारी शादी के मेकअप में हो या सीधे बेड लुक में।”

गगन अरोड़ा मुदिता

उन्होंने आगे कहा, “उन्होंने कहा कि अगर आपको यह पसंद है, तो उस पर एक अंगूठी डाल दो, मैंने पहचान दी। किस लीचड़ के साथ फंस गई है कुछ दिनों में पता चलेगा। तब तक के लिए श्रीमती अरोड़ा का स्वागत नहीं करोगे। यह योजना अगर घरवाले नहीं माने। पीएस – आज से 12 साल पहले @mudita_d को देख अपने दोस्तों को बोला था यही तुम्हारी भाभी बनेगी।”

गगन अरोड़ा मुदिता

बरखा सिंह ने पोस्ट पर कमेंट किया, “हाहाहाहा गग्गू आपको जानकर, मुझे यकीन नहीं था कि यह इसके सच का एक मजाक है। बधाई हो।” फ्लोरा सैनी ने कहा, “अरे बधाई हो।” डॉली सिंह ने लिखा, “ओएमजी बधाई गगनन्न यार।” टेलीविजन अभिनेता अंशुमान मल्होत्रा ने टिप्पणी की, “सही खेल गए भाई, बहुत बहुत मुबारक हो दोनो को, बहुत ढेर सारा प्यार।”

गगन अरोड़ा शादी

image Source

Enable Notifications OK No thanks