वीडियो: अक्षय कुमार ने सामंथा के साथ ‘ऊं अंटावा’ पर किया डांस, केमिस्ट्री देख फैंस हुए दीवाने


‘कॉफी विद करण 7’ के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी नजर आने वाली है। मेकर्स ने जब से इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, तब से फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। उन्हें सामंथा और अक्षय की केमिस्ट्री के साथ-साथ उनके खुलासों का बेसब्री से इंतजार है। Koffee With Karan 7 में अक्षय कुमार ने सामंथा को गोद में उठाकर एंट्री की और खूब मस्ती भी की। अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सामंथा अक्षय के साथ अपने गाने ‘ऊं अंटावा’ पर डांस किया।

‘ऊं अंटावा’ आइटम नंबर Samantha Ruth Prabhu ने फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में किया था। इसमें Allu Arjun और Rashmika Mandanna लीड रोल में नजर आए थे। सामंथा और Akshay Kumar का डांस देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अक्षय पूरे परफेक्शन के साथ सामंथा के साथ स्टेप मैच करते नजर आ रहे हैं।


Koffee With Karan 7 Promo: अक्षय ने सामंथा को गोद में उठाकर शो में की एंट्री, करण जौहर की खूब की खिंचाई
अक्षय ने की करण जौहर की खिंचाई, सामंथा भी नहीं रहीं पीछे

करण जौहर के शो में पहुंचते ही जहां अक्षय ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी थी, वहीं सामंथा ने भी उन्हें निशाना बना लिया। करण जौहर ने जब सामंथा से उनकी शादी और तलाक के बारे में पूछना चाहा तो एक्ट्रेस ने तुरंत ही यह कहकर उनकी बोलती बंद कर दी कि अनहैपी मैरिज की वजह वही हैं।


Samantha New Song: सामंथा फिर आग लगाने को हैं तैयार, ‘ऊं अंटावा’ के बाद एक और आइटम सॉन्ग में लगाएंगी ठुमके
‘कॉफी विद करण 7’, 7 जुलाई से शुरू हुआ था। इसके ओपनिंग एपिसोड में जहां आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आए, वहीं दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आईं। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो जहां अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में नजर आएंगे, वहीं सामंथा ‘यशोदा’ और ‘खुशी’ जैसी साउथ की फिल्मों में नजर आएंगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks