अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए हैरान, बोले- ‘सीक्रेट क्या है?’


मुंबईः अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन और बोनी कपूर की बेटी अंशुला (Anshula Kapoor) लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. अपने दूसरे भाई-बहनों से अलग अंशुला ने अब तक बड़े पर्दे से दूरी बना रखी है. लेकिन, इन दिनों वह खूब सुर्खियों में हैं. अंशुला कपूर (Anshula Kapoor Weight Loss) इन दिनों अपने वजन को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल, अंशुला ने अपना काफी वजन कम किया है. अपना वजन कम करने के लिए अंशुला लगातार एक्सरसाइज कर रही हैं और अपना डाइट चार्ट भी फॉलो कर रही हैं, जिसका असर उन पर साफ दिखाई दे रहा है. स्टार किड ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसके अब चर्चे शुरू हो गए हैं.

अंशुला कपूर इस तस्वीर में पहले की तुलना में काफी पतली लग रही हैं और उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैन भी हैरान हो गए हैं. फोटो में अंशुला शर्ट और पैंट में चेयर पर बैठीं कैमरे की ओर देखते हुए हंस रही हैं. उनकी मुस्कुराहट देखने के बाद यूजर खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. कई यूजर लगातार अंशुला के लुक्स की तारीफ कर रहे हैं और उनसे उनके ट्रांसफॉर्मेशन का सीक्रेट पूछ रहे हैं.

अंशुला कपूर ने घटाया वजन
अंशुला की फोटो से साफ पता चलता है कि उन्होंने पिछले कुछ समय में कुछ किलो वजन घटाया है. फोटो में अंशुला बेहद खूबसूरत और खुश लग रही हैं. बेटी की इस तस्वीर पर बोनी कपूर ने भी कॉमेंट किया है. वह लिखते हैं- ‘लुकिंग लवली.’ बोनी कपूर के अलावा और भी कई सेलेब्स ने अंशुला की तारीफ की है. अंशुला की चाची और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर लिखती हैं- ‘सो प्रिटी.’

anshula kapoor, anshula kapoor weight loss, arjun kapoor sister anshula kapoor, anshula kapoor instagram, अंशुला कपूर,

अंशुला कपूर की शेयर की तस्वीर अब चर्चा में है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @anshulakapoor)

वहीं अंशुला के फैंस और फॉलोअर भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनके वेट लॉस का सीक्रेट भी पूछ रहे हैं. वहीं कुछ की निगाहें उनकी खूबसूरत स्माइल पर टिकी हैं. कई ने उनकी स्माइल की तारीफ की है. वहीं कुछ अंशुला के वेट लॉस से इंस्पायर्ड भी नजर आ रहे हैं. कई यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए अंशुला के वेट लॉस की तारीफ की है और उनसे ये भी पूछा है कि आखिर उन्होंने अपना वजन कैसे कम किया.

Tags: Anshula Kapoor, Bollywood

image Source

Enable Notifications OK No thanks