गौरी खान ने किया खुलासा, इंटीरियर डिजाइन में शाहरुख खान को है कितनी रुचि और समझ


शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) शहर के फेमस इंटीरियर डिजाइनरों में से एक हैं और एक अच्छा खासा बिजनेस चला रही हैं. वह अक्सर अपने काम से लोगों को इंप्रेस कर देती हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज के घर को खूबसूरत बनाया है. हाल ही में गौरी ने अपने एक इंटरव्यू में किंग खान की इंटीरियर डिजाइन में रुचि के बारे में बताया जिसमें उन्होंने यह खुलासा किया कि घर के अंदर की सजावट को लेकर केवल उन्हीं की नहीं बल्कि सुपरस्टार शाहरुख खान की भी बड़ी गहरी रुचि है.

ईस्टर्न आई के साथ अपनी बातचीत में गौरी ने कहा कि उन्होंने रेड चिलीज के ऑफिस में सुधार के लिए शाहरुख खान के साथ मिलकर काम किया था. उन्होंने बताया कि शाहरुख इस प्रोजेक्ट को लेकर कितने सीरियस थे. उन्होंने कहा “SRK ने रंगों छत आदि के बारे में अपनी राय दी थी. उन्होंने उस प्रोजेक्ट में बहुत इंटरेस्ट लिया था और जब भी संभव हो वह इसमें शामिल होना पसंद करते हैं.” गौरी ने यह भी बताया कि प्रोजेक्ट के सभी डिजाइनों को शाहरुख की तरफ से हरी झंडी दी गई थी.

‘मन्नत’ की डिजाइन को बदलती रहती हैं गौरी
इसके अलावा गौरी ने शाहरुख के बंगले ‘मन्नत (Mannat)’ को अपना सबसे यादगार इंटीरियर डिजाइन प्रोजेक्ट कहा. उन्होंने कहा “यह मेरे लिए बहुत ही पर्सनल और एक लगातार चलते रहने वाला प्रोजेक्ट है”. गौरी अक्सर अपने घर को अलग अंदाज में डिजाइन करती रहती हैं. उन्होंने बताया कि वह अक्सर अपने घर के हर कोनों को नए-नए तरीकों से सजाती रहती है और यहां तक कि समय-समय पर वह अपने बच्चों के कमरों की डिजाइन को भी बदलती रहती हैं.

गौरी ने की थी 25 लाख रुपये की नई नेमप्लेट डिजाइन
इससे पहले गौरी ने ‘मन्नत’ की नई नेमप्लेट (Nameplate of ‘Mannat’) भी डिजाइन की थी जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपये थी. कथित तौर पर गौरी घर के लिए कुछ ‘क्लासिक’ चाहती थीं जो उनकी खान फैमिली के स्टैंडर्ड को मैचअप कर सके. इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान फिलहाल सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान (Pathaan)’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ काम कर रहे हैं. इसके आलावा वह राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी (Dunky)’ में भी नजर आएंगे.

Tags: Gauri khan, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks