शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ की नेम प्लेट हुई चेंज, सोशल मीडिया पर फैंस ने दिए ये रिएक्शन


Mannat Name Plate: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बंगले मन्नत की नेम प्लेट को हाल ही में बदला गया है. शाहरुख खान के बंगले की नई नेम प्लेट की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. किंग खान के फैंस को उनकी ये तस्वीरें खासा पसंद भी आ रही हैं.  यह पहली बार नहीं है जब किंग खान के मन्नत की नेम प्लेट चेंज की गई है. सोशल मीडिया पर मन्नत की कुल 4 नेम प्लेट की तस्वीर वायरल हो रही हैं. 

शाहरुख के घर मन्नत को एक नई स्टाइलिश नेम प्लेट मिली और SRKians इस बदलाव के प्रति आसक्त थे और ट्विटर पर उसी का जश्न मना रहे हैं. जहां कुछ फैंस का कहना है कि शाहरुख खान के मन्नत की पुरानी नेम प्लेट हमेशा आइकॉनिक रहेंगी. तो वहीं कुछ का कहना है कि नई स्टाइलिश नेम प्लेट बेहद खास है. 

नीचे देखें फैंस के रिएक्शन

 

जल्द करेंगे पर्दे पर वापसी

शाहरुख ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. उनकी ये फिल्म राजकुमार हिरानी के साथ आने वाली है. शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म डंकी का ऐलान कर दिया है.

शाहरुख खान ने ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह राजकुमार हिरानी से फिल्म के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने लिखा- डियर राजकुमार हिरानी सर, आप तो मेरे सांता क्लॉज निकले. आप शुरु करो मैं टाइम पर पहुंच जाऊंगा. बल्कि मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा. आखिरकार आपके साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. आप सभी के लिए 22 दिसंबर 2023 को डंकी लेकर आ रहा हूं.

ये भी पढ़ें:

Bihar News: कृमि मुक्ति की दवा खाकर बिगड़ी सरकारी स्कूल के बच्चों की तबीयत, नाराज ग्रामीणों ने शिक्षकों को पीटा

OMG! कैदी ने गेंद में छिपाकर रखी थी मोबाइल और केबल, देखकर सुरक्षाकर्मी रह गए हैरान, मचा हड़कंप



image Source

Enable Notifications OK No thanks