फराह खान नहीं कर रहीं सुपरस्टार राजेश खन्ना की बायोपिक का डायरेक्शन! साफ-साफ कह दी ये बात


फराह खान (Farah Khan) की अपनी अनूठी सिनेमाई संवेदनशीलता है और ये उनकी फिल्मों से साबित होता है. अपनी फिल्मों को जरिए वो पर्दे पर पारंपरिक विषयों को सहेजती हैं, जो दर्शकों के लिए मजेदार अनुभव होता है. इसलिए उन्हें बॉलीवुड के ‘काका’ यानी सुपरस्टार राजेश खन्ना की बायोपिक (Rajesh Khanna biopic) के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन ऐसा लगता है कि फराह का इस फिल्म के डायरेक्शन में कोई इंटरस्ट नहीं है.

फराह खान (Farah Khan) ने फिल्म ‘मैं हूं न’ से बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया और इस फिल्म के जरिए उन्होंने साबित कर दिया कि वह डायरेक्शन में भी अच्छे-अच्छों को पछाड़ सकती हैं. इसके बाद उन्होंने ‘ओम शांति ओम’, ‘तीसमार खां’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को डायरेक्ट किया. वह अच्छे से जानती हैं कि किसी एक्ट को किस तरह से पर्दे पर उतारना है. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने साफ किया कि वह फिलहाल राजेश खन्ना की बायोपिक को डायरेक्ट नहीं कर रही हैं.

जल्दबाजी में कोई फैसला लेने के मूड में नहीं हैं फराह खान
दरअसल, पिछले साल प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने ऐलान किया था कि वह सुपरस्टार राजेश खन्ना की बायोपिक बनाएंगे. अनुमान लगाया जा रहा था कि, इस फिल्म का निर्देशन फराह खान करेंगी. लेकिन फराह जल्दबाजी में कोई फैसला लेने के मूड में दिखाई नहीं दे रही हैं. फराह फिलहाल अबू धाबी में हैं. वहीं, से ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने अभी तक इस फिल्म के लिए ‘हां’ नहीं कहा है.’

डायरेक्शन में वापसी को हैं बेताब, लेकिन…
फराह ने साफ-साफ कहा कि वह जल्दबाजी में वापसी नहीं करना चाहती हैं. साल 2014 में उन्होंने शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ अपनी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को डायरेक्ट किया था. बातचीत में उन्होंने आगे कहा, सच कहूं तो मैं खुद डायरेक्शन में वापसी करने के लिए बेताब हो रही हूं, लेकिन जल्दबाजी में नहीं.

इस साल के अंत में मिलने वाला है सरप्राइज!
उन्होंने कहा कि मैं साल के अंत तक ही कुछ घोषणा कर पाऊंगी. मैं अपनी तरह का सिनेमा बनाना चाहती हूं. फराह खान के स्टेटमेंट से जाहिर है कि वह किसी बड़ी फिल्म के साथ कमबैक कर सकती हैं.

Tags: Farah khan, Rajesh khanna

image Source

Enable Notifications OK No thanks