करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर फराह खान ने शेयर किया स्पेशल VIDEO, जूतों-कपड़ों से भरा दिखा उनका वार्डरॉब


करण जौहर (Karan Johar) आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. करण जौहर एक जाने-माने फिल्म निर्माता होने के अलावा अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही के पिता भी हैं. आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, अनुष्का शर्मा और करिश्मा कपूर सहित कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया को बधाई संदेशों से भर दिया है. सभी लोग करण के लिए अपने-अपने तरीके से प्यार बरसा रहे हैं.

सभी जानते हैं कि करण जौहर एक-से-एक महंगे ब्रांड और स्टाइलिश के कपड़े पहनते हैं. फराह खान (Farah Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह करण जौहर के साथ उनके वार्डरॉब का वीडियो बना रही हैं और बातें कर रही हैं. इस वीडियो में फराह ने करण के जूते-कपड़ों के अंबार को दिखाया और कहा- ‘ओ माय गॉड’. एक पूरा रूम सिर्फ करण के कपड़ों और जूतों से ही सजा हुआ है.

करण का कमरा देख फैंस का भी चकराया सिर
करण के वार्डरॉब का वीडियो शेयर करते हुए फराह ने लिखा, ‘करण जौहर को 50वें जन्मदिन की बधाई, मेरा सबसे मजाकिया, एक्टिव और इंटैलिजेंट फ्रेंड. कई बार ‘ओह माय गॉड’ के लिए मैं माफी मांगती हूं.’ वीडियो में फराह अपने मोबाइल से करण के क्लोजेट दिखाती हैं, जहां सैकड़ों जोड़ी रंग-बिरंगे जूते, कई सारे हूडी, जैकेट्स, टी-शर्ट्स हैं, जिसे देखकर फैन्स भी शॉक्ड हैं. एक यूजर ने इसे ‘कपड़ों का अंबार’ तो एक ने ‘घर में मॉल है’ लिखा.

करीना कपूर ने कहा ‘Sweetheart’
करण जौहर की BFF करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और करण की एक पुरानी तस्वीर शेयर की. तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, “मुझे नहीं पता कि क्या हम पाउट कर रहे हैं? या फिर अपने गालों को Suck कर रहे हैं.. खैर जो भी हो, ये तो हम ही हैं. तुम और मैं, हमेशा एक साथ… प्यार से भरा रिश्ता… चलो आज रात ऐसे डांस करते हैं जैसा आज तक कभी नहीं किया…क्योंकि आज मेरे Sweetheart का बर्थडे है. हैप्पी करण जौहर. तुम जैसा कोई और नहीं.”

Karan johar birthday wishes, Karan Johar, Karan Johar birthday, Karan Johar turns 50, Karan Johar news, Karan Johar Kareena Kapoor Khan, Karan Johar latest news, Karan Johar interesting facts, Karan Johar alia bhatt, Karan Johar Farah Khan, करण जौहर, आलिया भट्ट, फराह खान

(फोटो क्रेडिट : Instagram @kareenakapoorkhan)

इनके आलावा, अनुष्का शर्मा, मनीष पॉल, जान्हवी कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर कारण जौहर को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी हैं.

शाम को एक भव्य पार्टी की मेजबानी करेंगे करण
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, करण 25 मई को यशराज स्टूडियो में एक भव्य जन्मदिन पार्टी की मेजबानी करेंगे, जिसमें रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और कैटरीना कैफ सहित बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम मौजूद रहेंगे. करण के सबसे करीबी दोस्त शाहरुख खान शाम को पत्नी गौरी खान के साथ शिरकत करेंगे. मीडिया पोर्टल्स के अनुसार, पार्टी की थीम ब्लैक एंड ब्लिंग होगी, जबकि पूरा सेटअप अमृता महल द्वारा डिजाइन किया जाएगा, जिन्होंने करण के लिए कई फिल्मों के सेट बनाने का काम किया है.

Tags: Farah khan, Karan johar, Kareena kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks