करोड़ों के बंगला से लेकर 1.5 करोड़ की सुपर लग्जरी कार के मालिक हैं फरहान अख्तर


बॉलीवुड के ऑलराउंडर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के टैलेंट की तारीफ जितनी की जाए उतनी कम है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Movies) ने एक्टिंग, राइटिंग, डायरेक्टिंग और सभी जॉनर्स में अपना हुनर दिखाया है. फरहान अख्तर ने अदाकारी का लोहा पूरा दुनिया के सामने मनवाया है. फरहान (Farhan Akhtar New Movie) ने बहुत ही कम समय में अपनी मेहनत और हुनर के दम पर सफलता की ऊंचाईयों को छुआ है. वह भी अन्य फिल्मी सितारों की तरह लग्जरी लाइफस्टाइल जीना पसंद करते हैं. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Net Worth) करोड़ों के बंगले के साथ-साथ सुपर लग्जरी गाड़ियों के भी मालिक हैं. 

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar House) के मुंबई, बांद्रा वाले घर की बात करें तो एक्टर शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बाद यहीं रह रहे हैं. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने यह घर साल 2009 में खरीदा था. 10 हजार स्क्वायर फीट में स्थित फरहान का यह घर काफी रॉयल और रिच लुक देता है. रिपोर्ट्स की मानें तो फरहान के घर की कीमत करीब 35 करोड़ रुपए है. बता दें फरहान का बांद्रा वाला बंगला शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के मन्नत घर के नजदीक ही स्थित है. 


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Cars Collection) को सुपर लग्जरी गाड़ियों का भी खूब शौक है. एक्टर की कलेक्शन में पोर्श केमैन भी शामिल है, जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपए है. इसी के साथ फरहान के पास लेंड रोवर रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज एमएल 350 सीडीआई, जीप ग्रेंड एसआरटी और मर्सिडीज 350 डी जैसी कई लग्जरी गाड़ियां हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Net Worth) 148 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. फरहान सिर्फ भारत ही नहीं विदेश में भी कई प्रॉपर्टीज के मालिक हैं. फरहान (Farhan Akhtar Film Fees) एक फिल्म में एक्टिंग के लिए 3 से 4 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेते हैं. तूफान के एक्टर की महीने भर की कमाई 1.8 करोड़ रुपए है. फरहान को ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी-खासी कमाई होती है. 

उर्फी जावेद से लेकर एरिका फर्नांडिस तक, इन एक्ट्रेसेस ने ओटीटी से किया तौबा ! वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बिना सब्सक्रिप्शन लिए फ्री में देख सकते हैं ये बेहतरीन रोमांटिक वेब सीरीज



image Source

Enable Notifications OK No thanks