प्रेगनेंट हैं फरहान अख्तर की दुल्हनिया शिबानी दांडेकर? इन तस्वीरों को देख यूजर्स पूछ रहे सवाल और दे रहे बधाइयां


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने आलीशान तरीके से क्रिस्चन रीति-रिवाजों से शादी की। फरहान और शिबानी की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक छाए हुए हैं। इस न्यूली वेड कपल ने हाल ही अपनी शादी और रिसेप्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं। लेकिन इन तस्वीरों को देख फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या शिबानी (is Shibani Dandekar pregnant) प्रेगनेंट हैं?

शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग रिसेप्शन की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह फरहान संग टाइट फिटिंग वाले ऑफ-शोल्डर आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस कारण उनका टमी नजर आ रहा है। निकले टमी को देखकर ही कुछ लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि शिबानी प्रेगनेंट हैं।

Farhan Akhtar ने बेटियों संग दिया पोज, ससुर जावेद के साथ Shibani का डांस, देखें वेडिंग सेरेमनी की Inside Pics
यूजर्स ने किए ऐसे कॉमेंट

जहां कुछ यूजर्स ने शिबानी की तस्वीरों पर कॉमेंट कर पूछना शुरू कर दिया कि क्या वह प्रेगनेंट हैं तो वहीं कुछ ने कपल को बधाई देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, ‘शिबानी क्या तुम प्रेगनेंट हो?’ एक अन्य यूजर का कॉमेंट था, ‘हां ये प्रेगनेंट हैं। शॉर्ट नोटिस पर शादी की वजह पता चल गई।’ यहां पढ़िए अन्य कॉमेंट्स:

shibani pregnant comments

क्या है Farhan Akhtar और शिबानी दांडेकर का हनीमून प्लान, मां हनी ईरानी ने खोला राज
इन ऐक्ट्रेसेस को लेकर भी उड़ी थी प्रेग्नेंसी की अफवाह

वैसे शिबानी पहली हस्ती नहीं हैं, जिनके बारे में प्रेग्नेंसी को लेकर इस तरह की बातें सामने आई हों। दीपिका पादुकोण से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, नेहा कक्कड़ और प्रियंका चोपड़ा की भी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आई थीं, जो बाद में अफवाह साबित हुईं। अब देखना यह है कि शिबानी इन खबरों पर किस तरह रिऐक्ट करेंगी।
शबाना आजमी ने फरहान की वाइफ शिबानी का फैमिली में किया स्वागत, फोटो में दिख रहीं जावेद अख्तर की पहली वाइफ

शादी के बाद फरहान-शिबानी का पहला वीडियो वायरल


ऐसे हुई थी फरहान और शिबानी की पहली मुलाकात

बात करें फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की लव स्टोरी की तो दोनों की पहली मुलाकात एक I Can Do That नाम के रियलिटी शो के दौरान हुई थी। इस शो को फरहान अख्तर होस्ट कर रहे थे। इसी शो के शूट के दौरान फरहान और शिबानी का नाम साथ जोड़ा जाने लगा था। साल 2018 में फरहान अख्तर और शिबानी ने सबके सामने अपने रिश्ते को जगजाहिर कर दिया। उस वक्त दोनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वेडिंग रिसेप्शन में साथ नजर आए थे।

Farhan Akhtar, Shibani Dandekar, Instagram-shibanidandekar

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर, Instagram-shibanidandekar

image Source

Enable Notifications OK No thanks