फरहान ने शिबानी संग शादी के बाद की लाइफ के बारे में किया खुलासा, अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात


फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को बॉलीवुड के स्टार कपल के तौर पर देखा जाता है. इन दिनों फरहान और शिबानी अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर इस कपल को तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है. अब हाल ही में फरहान अख्तर ने शादी के बाद की जिंदगी के बारे में खुलकर बात की है. बता दें एक इंटरव्यू में फरहान ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए हैं. फरहान से पूछा गया कि क्या शादी के बाद शिबानी संग उनके रिश्ते में कुछ फर्क आया है. एक्टर ने इस बारे में कहा कि मुझे नहीं पता कि, ये अलग लगता है या नहीं.

मैं और शिबानी तो कई सालों से साथ हैं. ऐसे में देखा जाए तो शादी तो सिर्फ एक आधिकारित तौर पर टैग देना था. लेकिन इन सबके अलावा हमारा रिशअता बहुत ही ज्यादा अद्भुत है. फरहान ने आगे कहा कि हमने जब से डेटिंग शुरू की है, इसे हम एक और स्तर पर लेकर गए हैं. हमेशा की तरह ये बहुत अच्छा लगता है.मालूम हो शादी के बाद फरहान और शिबानी के मुंबई रिसेप्शन और हनीमून को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ी थीं, लेकिन उनकी मां हनी ईरानी ने इन सभी अफवाहों को गलत बताया.


उन्होंने कहा कि, जल्द ही उनका बेटा किसी प्रोजेक्ट में व्यस्त होने वाला है, ऐसे में इस तरह की कोई भी योजना नहीं है. वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘जी ले जरा’फिल्म के संग 10 साल बाद फरहान निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. इस रोड ट्रिप वेंचर में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अहम भूमिका में दिखाई देंगी. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 2023 में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें:- जब हेमा मालिनी ने कॉल करके धर्मेंद्र से कहा था- तुम्हें मुझसे अभी शादी करनी पड़ेगी, एक्टर ने कह दी थी ये बात

ये भी पढ़ें:- करण कुंद्रा अपने पेरेंट्स के साथ गए तेजस्वी प्रकाश के घर, फैंस ने पूछा- शादी पक्की?



image Source

Enable Notifications OK No thanks