शिवभजन गाने वाली फरमानी नाज ने 1 करोड़ में बनवाया है स्टूडियो? मंदिर के सामने ही करती हैं रिकॉर्ड


‘इंडियन आइडियल’ फेम और यूट्यूबर फरमानी नाज शिवभजन ‘हर हर शंभू’ गाकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। फरमानी के यूट्यूब पर लाखों फॉलोअर्स हैं, लेकिन उन्हें भजन की वजह से कट्टरपंथियों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है। फरमानी के शिव भजन ‘हर हर शंभु’ को लेकर देवबंद के उलेमा खासे नाराज हैं और उनका कहना है फरमानी को इससे तौबा कर लेना चाहिए। फरमानी ने अपनी लाइफ में उन मुसीबतों का सामना डटकर किया है जिसके सामने लोग अपने घुटने टेक देते हैं। फरमानी इन सबसे अलग अपने शौक, अपने जुनून और अपने लक्ष्य की तरफ ध्यान दे रही हैं और बताया जाता है कि उन्होंने अपना स्टूडियो बनाने पर 1 करोड़ रुपये खर्च कर डाला है। इस बात की जानकारी खुद फरमानी ने दी है।

फरमानी ने एक वीडियो अपलोड कर बता चुकी हैं कि उन्होंने कितनी मेहनत से अपना स्टूडियो तैयार किया है। हालांकि, एक वक्त वो भी था जब ‘इंडियन आइडल’ के शो में उन्होंने स्वीकार किया था कि यूट्यूब पर उन्हें नाम और फैन्स जरूर मिले, लेकिन इससे उन्हें पैसे नहीं मिले। पूछने पर उन्होंने बताया था कि उनका चैनल कोई और हैंडल करता है। अब फिलहाल फरमानी नाज का यह वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें उन्होंने खुद बताया है कि फैन्स की दुआओं और अपनी मेहनत की वजह से उन्होंने खुद का स्टूडियो तैयार कर लिया है।

Farmani Naaz who sings Har Har Shambhu

इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं, ‘लोग मेरे स्टूडियो का वीडियो बनाकर ले जाते हैं लेकिन आज मैं खुद आपको दिखाऊंगी अपना स्टूडियो, जहां हम गाना रेकॉर्डिंग करते हैं।फरमानी कहती नजर आ रही हैं- देखो ये बाहर से कितना सुंदर है, जब इसे अंदर से देखोगे तो होश उड़ जाएंगे।

Farmani Naaz who sings Har Har Shambhu

इसके बाद वह अपने इस घर में दाखिल होती हैं जिसमें उनका शानदार स्टूडियो बना हुआ है। फरमानी उस घर के हर कोने में घूमकर हर एंगल दिखा रही हैं और फिर वह स्टूडियो के अंदर जाती हैं और दीवारों पर सजे यूट्यूब से मिले अवॉर्ड्स दिखाती हैं। वह कमरे के अंदर की लाइटें दिखाती हैं और फिर मेन स्टूडियो के अंदर का नजारा दिखाती हैं।

फरमानी बता रही हैं, ‘ये है हमारा मेन स्टूडियो जिसके लिए हमने आज तक इतनी मेहनत की है।’ वह उनके लिए गाना लिखने वाले राइटर से भी मिलवाती हैं। इस स्टूडियो के अंदर फरमानी ने एक छोटा सा मंदिर भी रख रखा है। उन्होंने दिखाया जहां वह अपने भाई फरमान के साथ खड़े होकर गाना गाती हैं और अपने फैन्स को धन्यवाद कहते हुए उन्हें हमेशा यूं ही सपोर्ट करने को कहती नजर आती है।

बता दें कि फरमानी ‘इंडियन आइडल 12’ में हिस्सा लेने गई थीं, लेकिन बच्चे की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें शो बीच में ही छोड़कर निकलना पड़ा था।

image Source

Enable Notifications OK No thanks