Video: शहनाज गिल पर चढ़ा पाकिस्तानी गाने ‘पसूरी’ का खुमार, झूमकर नाचीं, फिर भी आंखों में दिखा दर्द!


‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो जहां भी जाती हैं, कुछ भी करती हैं, सबकुछ सोशल मीडिया पर छाया रहता है। फैंस के बीच उनको लेकर एक अलग ही दीवानगी दिखती है। शहनाज ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो (Shehnaaz Gill New Video) शेयर किया है, जिसमें वो घर की बालकनी में वायरल पाकिस्तानी गाने ‘पसूरी’ (Pasoori Song) पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं। फैंस कह रहे हैं कि वो भले ही मुस्कुरा रही हैं, लेकिन उनकी आंखों में दर्द साफ दिखाई दे रहा है। वो बादलों से ढके सूरज की ओर हाथ बढ़ाकर मानो अपना कुछ वापस मांग रही हैं।

पिछले साल 2 सितंबर को खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनकी फैमिली, शहनाज और फैंस सन्न रह गए थे। शहनाज, सिद्धार्थ के जाने के गम को महीनों तक भुला नहीं पाई थीं, लेकिन उन्हें देखकर अभी भी यही लगता है कि वो दर्द में ही हैं।

लाल सूट में गजब ढा रही हैं शहनाज


शहनाज के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साढ़े सात लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। रेड कलर के सूट, खुले बालों और बड़ी-बड़ी बालियों में शहनाज बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

जल्द करेंगी बॉलिवुड डेब्यू
हाल ही में ब्रह्माकुमारी के इवेंट में नजर आने वाली शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बॉलिवुड डेब्यू को लेकर भी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान की मूवी ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में उनकी एंट्री हो गई है। वो आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आएंगी। इससे पहले उन्हें दिलजीत दोसांझ संग ‘हौसला रख’ पंजाबी मूवी में स्क्रीन पर देखा गया था।

ईद पार्टी में शहनाज गिल ने लुटाया सलमान खान पर प्यार, कभी Kiss तो कभी Hug करती आईं नजर

हुई थीं ट्रोल
शहनाज गिल, अर्पिता खान की ईद पार्टी में शामिल हुई थीं, जहां सलमान खान को Kiss करने और गले लगाने पर वो बुरी तरह ट्रोल हुईं। हालांकि, इस निगेटिविटी से दूर शहनाज अपने काम पर फोकस कर रही हैं। वो खूब फोटोशूट भी करवाती हैं, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks