‘फायरी’ बैटमैन पोस्टर फिल्म के मुख्य पात्रों को एक साथ लाता है, ब्रूस वेन द रिडलर का लक्ष्य है


'फायरी' बैटमैन पोस्टर फिल्म के मुख्य पात्रों को एक साथ लाता है, ब्रूस वेन द रिडलर का लक्ष्य है
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/थेबैटमैन

‘फायरी’ बैटमैन पोस्टर फिल्म के मुख्य पात्रों को एक साथ लाता है, ब्रूस वेन द रिडलर का लक्ष्य है

हाइलाइट

  • रॉबर्ट पैटिनसन अभिनीत, द बैटमैन के नए पोस्टर में गोथम सिटी जलता है
  • रहस्यमय खलनायक द रिडलर द बैटमैन से भिड़ेगा
  • बैटमैन के पास करीब तीन घंटे का महाकाव्य रनटाइम होगा

जैसा कि रॉबर्ट पैटिनसन-स्टारर द बैटमैन के बारे में प्रत्याशा बढ़ रही है, 4 मार्च को सिनेमा हॉल में आ रहा है, एक नया फिल्म पोस्टर जलते हुए गोथम शहर की पृष्ठभूमि के खिलाफ सभी मुख्य पात्रों को एक साथ लाता है।

नए पोस्टर में बैटमैन के साथ द रिडलर (पॉल डानो), कैटवूमन (ज़ो क्रावित्ज़), पेंगुइन (कॉलिन फैरेल) को दिखाया गया है। ब्रूस वेन काले रंग के सूट में हाथ में बैग लिए घूमते नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में नई बैटमैन फिल्म की ‘फाइरी’ थीम को अच्छे से कैद किया गया है। ब्रूस पर एक लक्ष्य चित्रित किया गया है और उस पर एक प्रश्न चिह्न दिखाई देता है, जो उस पर द रिडलर की धमकी देता है।

निर्माताओं ने फिल्म के नए पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया, “प्रतिशोध गोथम पर उतरेगा।” उत्साहित प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और लिखा, “क्या हम रिलीज के लिए समय यात्रा कर सकते हैं, मैं इंतजार नहीं कर सकता (एसआईसी),” और “मैं इस फिल्म (एसआईसी) के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

बैटमैन के पिछले कुछ पोस्टर देखें।

बैटमैन पैटिंसन पर ब्रूस वेन और उसके शुरुआती दिनों के अपराध से लड़ने के रूप में केंद्रित है। न्याय की अपनी खोज में, पॉल डानो द्वारा चित्रित एक पहेली-जुनूनी सीरियल किलर, रिडलर का पीछा करते हुए, गोथम सिटी में भ्रष्टाचार का पता चलता है।

फिल्म में कैटवूमन के रूप में ज़ो क्रावित्ज़, बैटमैन के बटलर अल्फ्रेड पेनीवर्थ (पहले अतुलनीय माइकल केन द्वारा निभाई गई), कॉलिन फैरेल को पेंगुइन के रूप में जाना जाता है, और जेफरी राइट के रूप में गोथम सिटी के पुलिस प्रमुख जेम्स गॉर्डन के रूप में अभिनय करते हैं।

यहां देखें द बैटमैन का ट्रेलर।

मैट रीव्स द बैटमैन के निर्देशक हैं जिसे महामारी के दौरान फिल्माया गया था। बेन एफ्लेक के बाद, पैटिंसन कैप्ड क्रूसेडर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका प्रशंसकों द्वारा इंतजार किया जा रहा है। रीव्स ने एक विदेशी प्रकाशन के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि कैसे उन्होंने बैटमैन के लिए अपनी पसंद के रूप में पैटिनसन पर ध्यान केंद्रित किया। “फिल्म लिखने की प्रक्रिया में, मैंने गुड टाइम देखा, और मैंने सोचा, ‘ठीक है, उसके पास एक आंतरिक प्रकार का क्रोध है जो इस चरित्र और खतरनाकता से जुड़ता है, और मैं इस निराशा को महसूस कर सकता हूं,” रीव्स ने कहा।

इससे पहले यह खुलासा हो चुका है कि द बैटमैन का रनटाइम तीन घंटे के करीब है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks