Filmy Wrap: आईफा अवॉर्ड्स स्थगित और अक्तूबर में नहीं होगी केजीएफ 3 की शूटिंग, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें


अबू धाबी में होने जा रहे आईफा अवॉर्ड के 22वें सीजन को स्थगित कर दिया गया है। दरअसल, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के राष्ट्रपति शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन के शोक में वहां 40 दिनों के शोक की घोषणा की गई है। इस कारण 20-21 मई 2022 को अबू धाबी में आयोजित होने वाले IIFA अवॉर्ड को स्थगित कर दिया गया है। इवेंट की नई डेट आ गई हैं। इवेंट का आयोजन अब 14-16 जुलाई को होगा। बता दें कि संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति और अबू धाबी के शासक शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान का शुक्रवार को निधन हो गया। दुख की इस घड़ी में यूएई में 40 दिन का राष्ट्रीय अवकाश रहेगा। इस दौरान झंडा आधा झुका रहेगा।

IIFA 2022: यूएई में राष्ट्रीय शोक के चलते आईफा पुरस्कार स्थगित, अब इस महीने होगा इवेंट

सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग शुरू हो गई है और इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े दिखाई देंगी। लेकिन अब इस फिल्म में एक और कलाकार की एंट्री हो गई है, जो फैंस के लिए गुड न्यूज है। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की कास्ट में राघव जुयाल शामिल हो गए हैं। राघव मल्टी टैलेंटेड इंसान हैं। वह शानदार डांसर होने के साथ साथ कमाल एक्टर और रियलिटी शोज के होस्ट भी हैं। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में राघव जुयाल एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे और इस बात का खुलासा खुद राघव ने किया है।

Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में राघव जुयाल की एंट्री, निभाएंगे महत्वपूर्ण भूमिका

 

बॉक्स ऑफिस पर एक महीना पूरा करने वाली फिल्म ‘केजीएफ:चैप्टर 2’ के लिए दर्शकों का क्रेज देख, मेकर्स ने हाल ही में इसके तीसरे पार्ट की घोषणा की थी। फिल्म निर्माता विजय ने बताया था कि अक्तूबर महीने के आस-पास ‘केजीएफ 3’ की शूटिंग शुरू होगी और 2024 में इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। लेकिन विजय की इस घोषणा के एक दिन बाद ही केजीएफ के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यसूर कार्तिक गोडा ने यूटर्न मार लिया है। प्रोडक्शन की तरफ से बयान जारी करते हुए कार्तिक ने पार्ट तीन की शूटिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

KGF 3: अक्तूबर में नहीं शुरू होगी पार्ट तीन की शूटिंग? मेकर्स ने मारा यू-टर्न

मनोरंजन जगत से एक दुखद भरी खबर सामने आई है। बंगाली अभिनेत्री पल्लवी डे का कोलकाता के गरफा में अपने फ्लैट में फंदे से झूलता शव मिला है। ‘मोन माने ना’ शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री 21 साल की थीं। प्राथमिक जांच में पुलिस को यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। इस खबर से उनके सह-कलाकारों और प्रशंसक शॉक में हैं। पल्लवी डे का शव उनके घर में पंखे पर लटका मिला था। अभिनेत्री को बांगुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अभिनेत्री के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दुखद: बंगाली अभिनेत्री पल्लवी डे ने 21 साल की उम्र में की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव

 

2008 में फिल्म ‘जिमी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले महाअक्षय (मिमोह) चक्रवर्ती जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह कंगना रणौत और अर्जुन रामपाल के साथ दिखेंगे। मिमोह बॉलीवुड के ‘डिस्को किंग’ मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं, लेकिन अपने पिता के जैसी पहचान बनाने में असफल रहे हैं। उन्होंने जितनी भी फिल्मों में काम वह बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं, फिल्मों से ज्यादा मिमोह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहे हैं। उनपर शादी के कुछ दिनों पहले ही दुष्कर्म का आरोप लगा था, जिस वजह से शादी भी स्थगित करनी पड़ गई थी।

 

Mahaakshay Chakraborty: ‘डिस्को किंग’ के बेटे हैं मिमोह चक्रवर्ती, दुष्कर्म के आरोप के चलते रोकनी पड़ी थी शादी

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks