Filmy Wrap: आइफा अवॉर्ड्स के लिए सजा यस आईलैंड और लोकप्रिय गीतकार माया गोविंद का निधन, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


द इंटनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स यानी आइफा अवॉर्ड्स की रौनक फिर से लौट रही है। 22वें आइफा अवॉर्ड्स फिर से विदश घूमने के लिए सितारों को मना चुके हैं। सलमान खान इन पुरस्कारों के मेजबान होंगे। नाच गाना करने के लिए देवी श्री प्रसाद उर्फ डीएसपी से लेकर वरुण धवन, अनन्या पांडे जैसे सितारे हां कह चुके हैं। टिकटों की बुकिंग ऑनलाइन शुरू हो चुकी है और संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी अबू धाबी के करीब समंदर की खाड़ी में मानव श्रम से बना एक कृत्रिम द्वीप भारतीय सिनेमा के इस सबसे बड़े मेले की मेजबानी के लिए तैयार हो रहा है।

Yas Island: आइफा अवॉर्ड्स के लिए सजा यस आईलैंड, तस्वीरों में देखिए आखिर क्यों यस है खास!

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय गीतकार माया गोविंद का गुरुवार सुबह अपने आवास पर निधन हो गया। फिल्म ‘दलाल’ के गाने ‘गुटुर गुटुर’ को लेकर अरसे तक विवादों में घिरी रहीं माया गोविंद ने 82 साल की उम्र में अपने बेटे अजय की गोद में अंतिम सांस ली। अस्पताल में चले लंबे इलाज के बाद माया गोविंद को उनके बेटे घर अजय फरवरी में घर ले आए थे। अजय के मुताबिक, उनका निधन गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे हुआ। अंतिम संस्कार जुहू स्थित पवन हंस श्मशान गृह में दोपहर बाद करीब 4 बजे किया जाएगा।

Maya Govind Passed Away: लंबी बीमारी के बाद गीतकार माया गोविंद का निधन, दोपहर बाद होगा अंतिम संस्कार

 

असावरी जोशी मराठी सिनेमा का बड़ा चेहरा हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में शानदार काम करके फैंस का दिल जीता है। लेकिन वह राजनीति में भी उतर चुकी हैं। असावरी जोशी लंबे समय से कांग्रेस से जुड़ी हुई थीं लेकिन अब उन्होंने कांग्रेस का दामन छोड़ते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) का हाथ पकड़ लिया है। गुरुवार को असावरी जोशी ने एनसीपी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री अजित पवार ने उनका स्वागत किया।  

 

Asawari Joshi: कांग्रेस को छोड़ एनसीपी में आईं अभिनेत्री असावरी जोशी, शाहरुख खान संग इस फिल्म में कर चुकी हैं काम
कन्नड़ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ- चैप्टर 2’ सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। रमजान के पवित्र महीने में रिलीज होने वाली इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक तरफ जहां मेकर्स ‘केजीएफ चैप्टर 1’ की सफलता और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के बज को देखते हुए यश की इस फिल्म को ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘आरआरआर’ की ही तरह एक ब्लॉकबस्टर के रूप में देख रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ प्रोड्यूसर्स ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म काे प्रमोट करने पर विचार कर रहे हैं। 

KGF Chapter 2: यश के साथ नजर आएंगे प्रभास, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में दिखेगा ‘सालार’ का पहला लुक



Source link

Enable Notifications OK No thanks