Filmy Wrap: राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड घोषित और भाषा विवाद पर बोले विजय देवरकोंडा, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


मनोरंजन जगत की चकाचौंध भरी दुनिया हर रोज किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है। फिल्मों की अपडेट से लेकर सेलिब्रिटीज से जुड़ी जानकारी तक फैंस इन सभी खबरों के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं। फिल्मी दुनिया की इन्हीं छोटी- बड़ी खबरों के लिए हम हर रोज आपको फिल्मी रैप के जरिए मनोरंजन जगत की जानकारी देते हैं। तो आइए 10 बड़ी खबरों के जरिए जानते हैं आज फिल्मी दुनिया में क्या कुछ नया हुआ। 

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भारतीय कलाकारों के लिए हमेशा से खास रहा है और आज दिल्ली में 68 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा हुई, जिसमें देशभर के कलाकारों को सम्मानित किया जा रहा है। यह कार्यक्रम दिल्ली के नेशनल मीडिया सेंटर में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में बेस्ट एक्टर से लेकर सिंगर तक को सम्मानित किया गया। इस पूरे कार्यक्रम में बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस के नाम पर हर किसी की निगाहें बनी रहीं और अब यह नाम भी सामने आ गया है। इस साल यह पुरस्कार दो अभिनेताओं को मिला है। अजय देवगन और साउथ अभिनेता सूर्या ने बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अपने नाम किया है।

68th National Film Awards: ‘तान्हाजी’ सबसे लोकप्रिय फिल्म, अजय देवगन और सूर्या को सर्वश्रेष्ठ एक्टर का अवॉर्ड

तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इस समय अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। गुरुवार को वह इस पैन इंडिया फिल्म के ट्रेलर इवेंट में पहुंचे थे। जहां उन्होंने बॉलीवुड में अपने काम करने के अनुभव को साझा किया, इसी के साथ ही उन्होंने बॉलीवुड बनाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी अपनी बात रखी। उनके बेबाक जवाब से यकीनन उन लोगों की बोलती बंद हो गई होगी, जो बॉलीवुड सिनेमा और भारतीय सिनेमा में भेद की राजनीति खेलते हैं।

South vs Bollywood: बॉलीवुड बनाम साउथ पर बोले अभिनेता विजय देवरकोंडा, कहा- भेद करना बंद करो…’

सूचना प्रसारण मंत्रालय द्वारा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा कर दी गई है। बता दें कि सुबह से सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के लिए दो ही नामों की चर्चा चल रही थी। इसमें पहला नाम तमिल फिल्म ‘सूरराई पोटरू’ का था और दूसरा नाम तमिल अभिनेत्री अपर्णा बालामुरली का। ऐसा लग रहा है जैसे सूचना प्रसारण मंत्रालय ने फैंस के दिल की बात मना ली है। जी हां, शुक्रवार को सूचना प्रसारण मंत्रालय ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड तमिल अभिनेत्री अपर्णा बालामुरली को दिया गया है। वहीं सूरराई पोटरू को बेस्ट फीचर फिल्म का अवॉर्ड मिला है। इतना ही नहीं इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले सूर्या को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

Best Actress Award: पूरी हुई फैंस की चाहत, ‘सूरराई पोटरू’ के लिए अपर्णा को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। अभिनेता ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाया है, जिसमें अभिनेता ने काफी बोल्ड पोज दिए हैं। रणवीर की इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गए हैं और हर कोई अभिनेता की इन तस्वीरों पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, अब रणवीर सिंह के इस फोटोशूट पर टीएमसी सांसद और अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने लोगों से एक बड़ा सवाल किया है। 

Mimi Chakraborty: रणवीर सिंह का बोल्ड फोटोशूट देखकर भड़कीं टीएमसी सांसद, बोलीं- अगर महिला होती तो क्या…



Source link

Enable Notifications OK No thanks