Filmy Wrap: हिजाब विवाद पर ट्विंकल खन्ना मुखर और दिव्या-वरुण का ब्रेकअप, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


कर्नाटक में मुसलमान छात्राओं के हिजाब पहनने को लेकर जारी विवाद के बीच बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने मजाकिया अंदाज में अपनी राय पेश की है। ट्विंकल का मानना है कि महिलाओं को क्या पहनना चाहिए, इसका चुनाव करने का अधिकार केवल महिलाओं के पास ही होना चाहिए। बता दें कि हिजाब विवाद इस साल की शुरुआत में तब शुरू हुआ जब तटीय जिले उडुपी की कुछ मुस्लिम लड़कियों ने यह कहते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया कि उन्हें हिजाब पहनने के कारण कॉलेज में प्रवेश से वंचित कर दिया गया।

Hijab Row: “कहते हैं बुर्का पुरुषों को लुभाने से रोकता है, इन भाई साहबों को…” हिजाब विवाद पर ट्विंकल खन्ना ने किया ट्वीट

मनोरंजन जगत में ऐसी कई जोड़ियां मौजूद हैं, जिन्हें दर्शक बेहद प्यार करते हैं। इंडस्ट्री में मौजूद यह कपल्स अक्सर सोशल मीडिया पर एक- दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इन्हीं मशहूर जोड़ियों में से एक अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की जोड़ी भी अक्सर फैंस को कपल गोल्स देती नजर आती थी। हालांकि अब इस जोड़ी ने एक- दूसरे से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने ब्रेकअप कर लिया है। इस बारे में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जानकारी साझा की है।

टूटते रिश्ते: दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने अलग किए अपने रास्ते, अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर कर दी ब्रेकअप की जानकारी

डिस्कवरी चैनल पर आ रहे शो ‘इंडियाज अनलिमिटेड वॉरियर’ में पहली बार अक्षय कुमार और विद्युत जामवाल एक साथ दिखाई देंगे। विद्युत ने ट्विटर पर शो के प्रोमो का वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। यह इंडिया का पहला ऐसा शो है, जिसमें सुपरहीरो की तलाश की जा रही है। प्रोमो को शेयर करते हुए विद्युत ने लिखा कि योद्धा वह है जो अपने शरीर में हर चीज का अनुभव करता है, यह जानते हे कि यह उनका अपना अनुभव है। अक्षय कुमार को शो में शामिल करना बहुत ही मजेदार होगा। अक्षय कुमार 11 मार्च को शो में स्पेशल गेस्ट की तरह हिस्सा लेंगे।

India Ultimate Warrior: पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे विद्युत जामवाल और अक्षय कुमार, फैंस बोले- एक साथ दिखेंगे दो खिलाड़ी

 

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपना नया शो लेकर आने वाली हैं। अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहने वाली शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर नये शो ‘शेप ऑफ यू’ का टीजर रिलीज किया है। शिल्पा के मेहमान के रूप में जैकलीन फर्नांडिस भी टीजर में नजर आ रही हैं। शो में जैकलीन अपने से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर बात आने पर शिल्पा के साथ हंसते हुए दिख रही हैं। शिल्पा के इस नए शो में शमिता शेट्टी, मसाबा गुप्ता, शहनाज गिल, ताहिरा कश्यप, बादशाह और रकुल प्रीत भी नजर आएंगी।

Shilpa Shetty Show: शिल्पा और जैकलीन ने ‘कंट्रोवर्सी’ को लेकर लगाए ठहाके, कहा-हम तो अपनी जिंदगी जिएंगे

एक्शन फिल्में पसंद करने वाले दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। जॉन अब्राहम स्टारर एक्शन-थ्रिलर ‘अटैक’ (पार्ट 1) का ट्रेलर कल यानि सोमवार को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्य राज आनंद ने किया है और इसमें जॉन के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। जॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है। पोस्टर में जॉन के दोनों हाथों में बंदूक है और वह फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। उनके पीछे एक  हेलीकॉप्टर उड़ता दिखाई दे रहा है। जॉन ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा है- ‘अटैक के लिए तैयार रहें।’ अटैक पार्ट 1, 1 अप्रैल 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Attack Part 1: कल आएगा जॉन अब्राहम की फिल्म का ट्रेलर, इस दिन सिनेमाघरों में करेंगे ‘अटैक’



Source link

Enable Notifications OK No thanks