Filmy Wrap: मुश्किल में सोनाक्षी सिन्हा और ‘अनुपमा’ के बायकॉट की मांग, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


मुरादाबाद में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने धोखाधड़ी और अमानत में खयानत के मामले में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और उनके सलाहकार अभिषेक सिन्हा के खिलाफ वारंट जारी किए हैं। अब मुकदमे में अगली सुनवाई की तारीख 25 अप्रैल दी गई है। जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद के कटघर थानाक्षेत्र के शिवपुरी निवासी इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने 22 फरवरी 2019 को कटघर थाने में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, घुमिल ठक्कर, एडगर साकिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें आरोप लगाया गया था कि वादी ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में सोनाक्षी सिन्हा को बुलाने के लिए अनुबंध किया था। 

मुश्किल में सोनाक्षी : अभिनेत्री और उनके सलाहकार के खिलाफ वारंट जारी, लाखों रुपये लेकर कार्यक्रम में न आने का है आरोप

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देख के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। फैंस बीते कई समय से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। यही वजह है कि इंटरनेट पर अक्सर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की शादी को लेकर कई अफवाहें सामने आती रहती है। इसी क्रम में बीते दिनों भी सलमान की शादी से जुड़ी एक फेक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन बाद में इस तस्वीर का सच सबके सामने आ गया। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भाईजान अपनी शादी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान खान खुद इस बात को स्वीकारते नजर आ रहे हैं कि उनकी शादी हो चुकी है।

Salman Khan: सलमान खान ने किया शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, वीडियो शेयर कर कही ये बात

 

स्टार प्लस का शो अनुपमा फैंस के सबसे पसंदीदा टीवी शोज में से एक है और लगातार टीआरपी में बना हुआ है। शो में रोज कोई न कोई धमाकेदार ड्रामा देखने को मिलता है, तो वहीं अनुपमा के अनुज की तरफ बढ़ते हुए कदम भी दर्शकों को शो के साथ लगातार बांधे हुए हैं। दर्शकों को अनुपमा और अनुज का केमिस्ट्री काफी पसंद आती है, लेकिन अब फैंस अपने पसंदीदा शो को अचानक बायकॉट की मांग करने लगे हैं। तो चलिए जानते हैं कि क्यों दर्शक कर रहे हैं अनुपमा के बायकॉट की मांग।

 

Anupama: फैंस ने की ‘अनुपमा’ को बायकॉट करने की मांग, कहा- इस शो को और बर्दाश्त नहीं कर सकते

क्रिकेट टूर्नामेंट्स के दौरान प्री-मैच शो की मेजबानी करते वक्त ‘कई क्रिकेटर्स’ मुझे घूर-घूरकर देखते थे। इस बात का खुलासा अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने एक साक्षात्कार के दौरान किया। मंदिरा कहती हैं कि उन्हें मेरे सवाल बहुत बचकाने लगते थे, वह सोचते थे ‘ये क्या सवाल पूछ रही है’ और अक्सर मेरे सवालों का जवाब भी नहीं देते थे। अगर जवाब दे भी देते थे तो उनके उत्तर का मेरे प्रश्न से कोई नाता ही नहीं होता था और मुझे उनकी इसी बात से डर लगता था।

 

मंदिरा बेदी का खुलासा: कहा- “इंटरव्यू लेते समय क्रिकेटर्स मुझे घूरकर देखते थे, ठीक से जवाब भी नहीं देते थे”

सलमान खान और सोनाक्षी की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा से शादी कर ली है। तस्वीर में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं। वहीं सोनाक्षी की मांग में सिंदूर भरा नजर आ रहा है। बाद में पता चला कि यह फोटो मार्फ्ड थी और इसे फोटोशॉप से एडिट किया गया था। अब इस तस्वीर पर सोनाक्षी सिन्हा का बयान आया है।

Reaction: सलमान खान संग शादी की तस्वीरें वायरल होने पर आया सोनाक्षी का बयान, बोलीं- क्या आप इतने…



Source link

Enable Notifications OK No thanks