Filmy Wrap: राम गोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत और सुष-ललित के रिश्ते से घरवाले हैरान, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


मनोरंजन जगत में रोज कुछ न कुछ नया होता रहता है। ऐसे में हर रोज हम आपको फिल्मी रैप के जरिए इंडस्ट्री से जुड़ी हर बड़ी खबर के बारे में बताते हैं। अभिनेत्री सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर पर जहां घरवालों का रिएक्शन सामने आया है, तो फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है। वहीं, लाल सिंह चड्ढा को हिट बनाने के लिए भी बहुत से काम किए जा रहे हैं। तो चलिए बताते हैं आपको आज की 10 बड़ी खबरें…

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आगामी एक्शन ड्रामा फिल्म ‘शहजादा’ की वजह से चर्चाओं में बने हुए हैं। रोहित धवन के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इस साल 4 नवंबर को कटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ और अर्जुन कपूर की ‘कुत्ते’ के साथ रिलीज होने वाली थी। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने बॉक्स ऑफिस पर होने वाले इस क्लैश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है।

Shehzada: इस साल नहीं रिलीज होगी ‘शहजादा’, अब 2023 में सिनेमाघरों में होगी कार्तिक आर्यन की एंट्री

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा अपने विवादित ट्वीट के चलते मुश्किलों में फंसते जा रहे हैं। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का कार्यकर्ता होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने फिल्म निर्माता के खिलाफ मुंबई की एक अदालत का दरवाजा खटखटाया है। व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि राम गोपाल वर्मा ने एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी।

Ram Gopal Varma: राम गोपाल वर्मा के खिलाफ मुंबई कोर्ट पहुंचा बीजेपी कार्यकर्ता, मुर्मू पर किया था विवादित ट्वीट

 

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं और करण लगातार अपनी इस फिल्म के बारे में जानकारी देते रहते हैं। ऐसे में फैंस के बीच भी इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है। लेकिन अब फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। आलिया और रणवीर की यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। 

Alia Bhatt: ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, क्या आलिया की प्रेग्नेंसी है वजह?

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री फिल्मों के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में एक्टिविस्ट तीस्ता सीतलवाड़ पर एसआईटी की ओर से किए गए सनसनीखेज खुलासे के बाद उनका गुस्सा फूट पड़ा है। इस मु्द्दे पर उन्होंने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड पर निशाना साधा है। डायरेक्टर ने इस मुद्दे को शाहीन बाग और किसान आंदोलन से जोड़ते हुए सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों पर तीखे वार किए हैं। 

Vivek Agnihotri: बॉलीवुड पर फूटा विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा, सीएए-किसान आंदोलन पर कह दी ये बड़ी बात



Source link

Enable Notifications OK No thanks