Filmy Wrap: रणबीर-आलिया को होंगे जुड़वा बच्चे और रवि किशन की फिल्म का एलान, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें


सिनेमा जगत में रोजाना कुछ न कुछ होता रहता है और इस पर फैंस की नजरें भी बनी रहती हैं। फैंस ये जानने के लिए बेताब रहते हैं कि मनोरंजन की दुनिया में आज क्या हुआ है। हमेशा की तरह आज भी फिल्मी दुनिया में बहुत कुछ हुआ है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का केसरिया गाना रिलीज हो गया है और बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने सुष्मिता और ललित के अफेयर की खबरों पर कहा है कि पैसों के लिए ये सब हो रहा है। तो चलिए बताते हैं आपको आज की 10 बड़ी खबरें।

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग डेटिंग की खबरों पर जब से मुहर लगाई है, तब से हर कोई इनके बारे में ही बातें कर रहा है। कोई दोनों को शुभकामनाएं दे रहा है तो कोई ललित मोदी को ट्रोल कर रहा है। दोनों को लेकर मीम्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि सुष्मिता सेन सिर्फ पैसों की वजह से ललित मोदी को डेट कर रही हैं। और तो और लोगों ने उन्हें गोल्ड डिगर तक कहना शुरू कर दिया है।

Sushmita Lalit Affair: अफेयर की खबरों के बीच सुष ने अपने चाहने वालों के लिए लिखा खास मैसेज, बोलीं- मैं वो सूरज…

अभिनेता रवि किशन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके उन्होंने अपने फैंस को एक बेहद खास तोहफा दिया है। रवि किशन ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का एलान किया है। दिलचस्प बात यह है कि यह एक बहुभाषी फिल्म है। हिंदी के अलावा यह फिल्म तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज होगी। इस फिल्म का नाम है ‘गोरखपुर’।

Ravi Kishan Birthday: अपने जन्मदिन पर रवि किशन ने दिया फैंस को तोहफा, बहुभाषी फिल्म का किया एलान

बॉलीवुड में इन दिनों हर किसी पर प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है। किसी को पहली बार प्यार हो रहा है तो कोई किसी के साथ ब्रेकअप के बाद फिर से मोहब्बत के नशे में है। कोई अपने हमउम्र के साथ प्यार जता रहा है तो कोई खुद से कई साल बड़े शख्स के साथ, लेकिन इश्क के नशे में हर कोई चूर है। वैसे तो बॉलीवुड में बहुत से कपल अपने पार्टनर के साथ सार्वजनिक जगहों पर स्पॉट किए जाते हैं, पर कई लोग छिप-छिपकर प्यार करते हैं, लेकिन कहते हैं न कि इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छिपता। कुछ ऐसा ही हुआ है बर्फी, रुस्तम और मैं तेरा हीरो फेम अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ। अभिनेत्री की तस्वीरें इस बात की ओर इशारा कर रही हैं वो इन दिनों फिर से इश्क कर बैठी हैं।

Ileana Dcruz: ब्रेकअप से उबरने के बाद अब इस शख्स को डेट कर रही हैं इलियाना डिक्रूज, ये तस्वीर है इस बात का सबूत!

अभिनेत्री कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे चहेती अदाकाराओं में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है। बता दें कि कैट ने अपने पति और अभिनेता विक्की कौशल के साथ मालदीव में अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान उनके कुछ करीबी दोस्त भी वहां मौजूद रहे। मालदीव से कैट फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा कर रही हैं। हाल ही में कटरीना ने एक और प्यारी सी तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपने गर्ल्स गैंग के साथ मस्तीभरे पल गुजारती नजर आ रही हैं।

Katrina Kaif: मालदीव में गर्ल्स गैंग के साथ मस्ती कर रहीं कटरीना कैफ, देवर ने साझा की दिलकश तस्वीर



Source link

Enable Notifications OK No thanks