Filmy Wrap: रसिक दवे का निधन और सलमान खान ने बढ़ाई अपनी सुरक्षा, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें


फिल्मी जगत में आए दिन कुछ ना कुछ नई हलचल देखने को मिलती रहती है। मनोरंजन जगत की चकाचौंध भरी दुनिया में हर दिन कुछ नया देखने या सुनने को मिलता ही रहता है। फिल्म इंडस्ट्री में आज भी कई सारी हलचलें देखने को मिली। एक तरह जहां अभिनेता रसिक दवे के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई तो वहीं अभिनेता सलमान खान अपनी सुरक्षा को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं।फिल्मी रैप के जरिए हम आपको मनोरंजन जगत की बड़ी खबरों के बारे में बताते हैं। तो आइए जानते हैं आज की 10 बड़ी खबरें…

हिंदी और गुजराती सीरियल्स और शोज में अभिनय करने वाले अभिनेता रसिक दवे का शुक्रवार रात 8 बजे निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किडनी खराब होने की वजह से अभिनेता ने मुंबई में अपनी आखिरी सांस ली। बता दें कि रसिक दवे को ‘महाभारत’ के कैरेक्टर ‘नंद’ के लिए जाना जाता था। हालांकि, उन्होंने इसके अलावा कई ‘संस्कार धरोहर अपनों की’, ‘सीआईडी’, ‘कृष्णा’ जैसे कई लोकप्रिय टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कई सारे गुजराती नाटकों, गुजराती फिल्मों और कई सारे सीरियल्स में भी काम किया था।

Rasik Dave Death: अभिनेता रसिक दवे का 65 साल की आयु में निधन, ‘महाभारत’ के कैरेक्टर ‘नंद’ के लिए थे प्रसिद्ध

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर वह चर्चा में हैं, मगर इस बार वजह कोई बयान या फिल्म नहीं है, बल्कि वजह है अदालत के सामने लगाई गई उनकी गुहार। दरअसल कंगना रणौत ने मुंबई की एक अदालत का दरवाजा खटखटाया है। अभिनेत्री ने अदालत से अपनी बहन रंगोली चंदेल का बयान दर्ज करने की गुहार लगाई है। उन्होंने अदालत से यह अनुरोध गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर किए गए मानहानि केस के संदर्भ में किया है। 

Javed Akhtar defamation case: कंगना रणौत ने अदालत से लगाई गुहार, बोलीं- मेरी बहन का बयान…

अभिनेता सलमान खान को जब से जान से मारने की धमकी मिली है, तब से अभिनेता अपनी सुरक्षा को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं। वह अपनी सुरक्षा में कोई चूक नहीं होने देना चाहते, इसलिए मजबूत सिक्योरिटी सुनिश्चित कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने अपनी सुरक्षा बढ़ा दी है, जिसके लिए उन्होंने अपनी कार को अपग्रेड किया है। वह अब लैंड क्रूजर से चलेंगे, जो बुलेटप्रूफ है। खबरों के अनुसार एक्टर ने अपनी कार में आरमर लगवाया है और बुलेट प्रूफ ग्लास भी कार में लगवाए हैं। हालांकि, ये लैंड क्रूजर का नया वर्जन नहीं है।

Salman Khan: सलमान की जान को खतरा! पहले गन लाइसेंस और अब कार को किया अपग्रेड, सुरक्षा के लिए किए ये इंतजाम

मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना मनोरंजन जगत का एक जाना पहचाना नाम है। लोग उन्हें ‘पितामह भीष्म’ और ‘शक्तिमान’ के रुप में जानते हैं। मुकेश लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने बयानो की वजह से अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, मुकेश ने शनिवार को एक ट्वीट कर सरकार से भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग की है। 

Mukesh Khanna: देश को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं टीवी के ‘शक्तिमान’, मोदी सरकार से की यह बड़ी मांग



Source link

Enable Notifications OK No thanks