Filmy Wrap: मूसेवाला की हत्या पर भड़के मीका, सम्राट पृथ्वीराज का नया ट्रेलर जारी, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को हत्या कर दी गई। इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया। सिद्धू एक मशहूर गायक थे और उनके जाने से फैंस से लेकर सेलेब्स तक दुख में हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स ने सिद्धू की हत्या पर दुख व्यक्त किया है और अब सिंगर मीका सिंह ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या को शर्मनाक बताया है। 

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला की हत्या को मीका ने बताया शर्मनाक, बोले- पंजाबी होने पर शर्म आती है

सामने आए फिल्म के नए ट्रेलर में सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में नजर आए अक्षय कुमार नारी के सम्मान और बराबरी की बात करते दिखाई दिए। वहीं, फिल्म में एक्टर राजा के कर्तव्यों और राजा की परिभाषा देते भी दिखाई दिए। अभिनेता का यह अवतार उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इसके अलावा ट्रेलर में अक्षय हिन्दुत्व को परिभाषित करते भी नजर आए।

Samrat Prithviraj: फिल्म का नया ट्रेलर हुआ रिलीज, नारी के सम्मान और बराबरी की बात करते नजर आए अक्षय कुमार 

 

 

सोनी टीवी पर शुरू होने जा रहे देश के अगले कॉमेडी चैंपियन की खोज वाले रियलिटी शो ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में इसके दोनों जजों शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह को लेकर तो लोगों में उत्सुकता का माहौल बना हुआ है। लेकिन, कम लोगों को ही पता होगा कि ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ बंद होने के बाद से अपने पारिवारिक जीवन में खुशहाल इस शो की आकर्षक एंकर परिजाद कोलाह भी इस शो से टीवी पर वापसी की तैयारी में हैं। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है लेकिन परिलाद इसकी शूटिंग में अभी कुछ दिन और हिस्सा नहीं ले सकेंगी क्योंकि वह एक दुर्घटना में अपना पैर घायल कर बैठी हैं।

Parizad Kolah: टीवी की हिट एंकर परीजाद कोलाह दुर्घटना में घायल, ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ से वापसी को लगा झटका

राणा दग्गुबाती और उनके चाचा वेंकटेश दग्गुबाती बहुत जल्द एकसाथ नजर आने वाले हैं। दोनों ने पहली बार एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। राणा दग्गुबाती अपने चाचा के साथ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली एक वेब सीरीज में नजर आएंगे। ये सीरीज मशहबर अमेरिकन क्राइम ड्रामा वेब सीरीज रे डोनोवन का रीमेक होगा। इस सीरीज का नाम है राणा नायडू। राणा दग्गुबाती और वेंकटेश के अलावा इस सीरीज में अभिनेत्री सुरवीन चावला भी नजर आने वाली हैं। 

Rana Naidu: खत्म हुई राणा दग्गुबाती और वेंकटेश की सीरीज की शूटिंग, जल्द स्क्रीन्स पर नजर आने वाली है चाचा-भतीजे की जोड़ी



Source link

Enable Notifications OK No thanks