महाराष्ट्र: गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पेंट्री कार में लगी आग


महाराष्ट्र: की पेंट्री कार में लगी आग
छवि स्रोत: ANI

महाराष्ट्र: गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पेंट्री कार में लगी आग

महाराष्ट्र में नंदुरबार स्टेशन के पास गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पेंट्री कार में शनिवार को आग लग गई. आग सुबह करीब 10.35 बजे लगी

रेल मंत्रालय ने कहा, “12993 गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस की पेंट्री कार में लगभग 10.35 बजे आग लगने का पता चला, जब ट्रेन नंदुरबार स्टेशन में प्रवेश कर रही थी।”

फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया था, जब स्टेशन और ट्रेन के अग्निशामकों का इस्तेमाल आग की लपटों में किया जा रहा था, रेलवे को सूचित किया। पैंट्री कार को ट्रेन से अलग कर दिया गया है.

रेल मंत्रालय ने पुष्टि की कि सभी यात्री सुरक्षित हैं और उन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया है। पश्चिम रेलवे ने कहा कि घटना में कोई यात्री हताहत नहीं हुआ है।

पश्चिम रेलवे ने बताया, “एक मेडिकल टीम और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। कोई हताहत नहीं हुआ। ट्रेन में कुल 22 कोच थे और पेंट्री कार 13वां कोच था।”

आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया कि यात्रियों में दहशत थी क्योंकि जलती हुई पेंट्री कार से धुआं वातानुकूलित डिब्बों में घुस गया, लेकिन यह स्पष्ट नहीं था कि आग की लपटों से कोई अन्य बोगियां भी प्रभावित हुईं या नहीं।

महाराष्ट्र के उत्तर-पश्चिम कोने में स्थित नंदुरबार जिला, मुंबई से लगभग 450 किलोमीटर दूर है।

यह भी पढ़ें | मैंमहाराष्ट्र: ठाणे में फर्नीचर गोदाम में लगी आग

नवीनतम भारत समाचार

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks