रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी आग, टल गया बड़ा हादसा


बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की अपकमिंग फिल्म के सेट पर शुक्रवार की शाम आग लग गई. घटना उपनगर अंधेरी (पश्चिम) की है, जहां शुक्रवार शाम एक फिल्म के सेट पर आग लग गई. नगर निकाय के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बगल में चित्रकूट ग्राउंड में बने फिल्म के एक सेट पर अचानक आग लग गई. हालांकि, इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है. वहीं, आग की चपेट में आए सेट से सटे हुए सेट में सनी देओल (Sunny Deol) के छोटे बेटे राजवीर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जो उनकी पहली फिल्म है.

बताया जा रहा है कि यहां, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के एक गाने की शूटिंग होनी थी. जिसके लिए यह सेट तैयार किया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, अगले हफ्ते यहां गाना शूट होना था. लेकिन, इससे पहले ही आग लगने से सेट बर्बाद हो गया. घटना स्थल के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. लेकिन, अब तक आग लगने की वजहों का खुलासा भी नहीं हो सका है.

दूसरी ओर सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर भी इस हादसे का शिकार होते-होते बच गए. दरअसल, वह रणबीर-श्रद्धा की फिल्म के सेट से लगे सेट में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. यह उनकी डेब्यू फिल्म है. वह अपने सीन के बीच में थे, जिसे राजश्री प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रही है. सेट पर आग लगने की खबर मिलते ही शूटिंग रोक दी गई और एक्टर सहित सभी को यहां से घर भेज दिया गया.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस भयावह आग को देखा जा सकता है. हालांकि, इलाके में आग की खबर की जानकारी मिलते ही मौके पर दमकल की टीम पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया. पहले कहा जा रहा था कि आग इलाके की एक दुकान में लगी थी, लेकिन बाद में पता चला कि यह एक फिल्म के सेट पर थी. मौके से काले धुएं के घने गुबार उठते देखे गए.

घटना की सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया. एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए बताया कि आग शुक्रवार की शाम करीब साढ़े चार बजे लगी थी. बता दें, लव रंजन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. इसके साथ ही इस फिल्म के जरिए बोनी कपूर भी एक्टिंग के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Ranbir kapoor, Shraddha kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks