COVID-19 राहत धोखाधड़ी के लिए फ्लोरिडा मैन को 3 साल, 6 महीने मिले


TAMPA, Fla.: COVID-19 राहत कोष में धोखाधड़ी से $800,000 से अधिक एकत्र करने के लिए फ्लोरिडा के एक व्यक्ति को तीन साल और छह महीने की जेल की सजा सुनाई गई है।

सेंट पीटर्सबर्ग के 63 वर्षीय लुई थॉर्नटन III को शुक्रवार को टाम्पा संघीय अदालत में अदालत के रिकॉर्ड के अनुसार सजा सुनाई गई थी। उसने सितंबर में वायर फ्रॉड का दोषी पाया था। उसे जो पैसा मिला है उसे भी वापस करना होगा।

अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, थॉर्नटन ने 2020 में कई निष्क्रिय कंपनियों की ओर से लघु व्यवसाय प्रशासन के माध्यम से आर्थिक चोट आपदा ऋण और तनख्वाह संरक्षण कार्यक्रम ऋण के लिए धोखाधड़ी के आवेदन प्रस्तुत किए।

दस्तावेजों में कहा गया है कि थॉर्नटन के अनुप्रयोगों ने धोखाधड़ी से दावा किया कि कंपनियां चालू थीं और उन्हें महामारी से आर्थिक चोट लगी थी। दस्तावेजों में कहा गया है कि थॉर्नटन ने कुल $814,632.50 प्राप्त किए और शेयरों, वायदा और वस्तुओं में निवेश करने के लिए पैसे का इस्तेमाल किया।

पेचेक प्रोटेक्शन प्रोग्राम COVID-19 महामारी के कारण संघर्ष कर रहे अमेरिकियों के लिए क्षम्य लघु-व्यवसाय ऋण में अरबों डॉलर का प्रतिनिधित्व करता है। यह कोरोनावायरस राहत पैकेज का हिस्सा है जो 2020 में संघीय कानून बन गया।

___

https://apnews.com/UnderstandingtheOutbreak पर महामारी के एपी कवरेज का पालन करें।

अस्वीकरण: इस पोस्ट को बिना किसी संशोधन के एजेंसी फ़ीड से स्वतः प्रकाशित किया गया है और किसी संपादक द्वारा इसकी समीक्षा नहीं की गई है

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

image Source

Enable Notifications OK No thanks