पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल 66 की उम्र में दूसरी बार बनेंगे दूल्हा, 28 साल छोटी है नई दुल्हन बुलबुल


नई दिल्ली. पूर्व भारतीय ओपनर अरुण लाल 66 साल की उम्र में दोबारा शादी करने जा रहे हैं. उनकी होने वाली पत्नी का नाम बुलबुल साहा है जो पेशे से टीचर हैं. उनकी उम्र 38 साल है और वह अरुण से 28 बरस छोटी हैं. दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं. अरुण की शादी से जुड़ा एक कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक 2 मई को कोलकाता के एक होटल में वह बुलबुल को जीवनसाथी बनाएंगे. शादी के बाद दोनों की तरफ से बड़ा रिसेप्शन भी दिया जाएगा. अरुण फिलहाल, बंगाल की रणजी टीम के कोच हैं.

अरुण लाल ने पहली शादी रीना से की थी और दोनों ने अपनी सहमति के बाद तलाक ले लिया था. न्यूज 18 बांग्ला की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इस शादी के लिए अपनी पहली पत्नी से भी मंजूरी ली है और उनकी रजामंदी के बाद ही बुलबुल से शादी का फैसला लिया है. लाल की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे यह पता चला है कि दोनों 2 मई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. पूरा कार्यक्रम कोलकाता के एक होटल में होगा.

अरुण ने पहली पत्नी से ली रजामंदी
रिपोर्ट के मुताबिक, अरुण लाल ने एक महीने पहले ही 38 साल की बुलबुल से सगाई की थी और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं. लाल का पहली पत्नी रीना से तलाक हो गया है, लेकिन उनकी तबीयत खराब होने की वजह से वो कुछ समय से उनके साथ ही रह रहे थे. ऐसी भी जानकारी सामने आ रही है कि शादी के बाद अरुण लाल और बुलबुल बीमार रीना की देखभाल की जिम्मेदारी भी संभालेंगे. उनकी शादी में भी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के पदाधिकारियों के अलावा बंगाल टीम के खिलाड़ी भी शिरकत करेंगे.

अरुण ने कैंसर से उबरने के बाद कोचिंग शुरू की
अरुण का जन्म एक अगस्त 1955 को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुआ था. उन्होंने भारत के लिए 16 टेस्ट और 13 वनडे खेले. इसमें उन्होंने 729 और 122 रन बनाए. अरुण इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगा सके. उन्होंने फर्स्ट क्लास में 156 मैच खेले, जिसमें 30 शतक जमाते हुए कुल 10421 रन बनाए. उनके पिता, चाचा और चेचेरे भाइयों ने भी रणजी ट्रॉफी खेली थी. अरुण को 6 साल पहले कैंसर हो गया था. इसी वजह से उन्होंने कॉमेंट्री छोड़ दी थी. इससे उबरने के बाद उन्होंने दोबारा मैदान में वापसी की, लेकिन कोच के रूप में.

पंजाब किंग्स से चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

अरुण की देखरेख में बंगाल टीम का प्रदर्शन सुधरा
अरुण लाल की कोचिंग में बंगाल टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार आया और टीम 13 साल बाद रणजी ट्रॉफी का फाइनल खेली थी. इस साल भी टीम ने नॉकआउट स्टेज के लिए क्वालिफाई किया था.

Tags: Cricket news, Indian cricket, Ranji Trophy

image Source

Enable Notifications OK No thanks