IPL 2022: रोहित शर्मा 3 साल बाद होम ग्राउंड पर लौटे और लपका हैरतअंगेज कैच- Video वायरल


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया. इस मुकाबले में केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम लखनऊ ने मुंबई इंडियंस को 36 रनों से हराया. आईपीएल के 15वें सीजन में मुंबई की यह लगातार आठवीं हार थी. इस मैच में केएल राहुल की 103 रनों की नाबाद पारी के आगे मुंबई की टीम कभी लय नहीं पकड़ पाई. राहुल मौजूदा सीजन में दूसरा शतक लगाने में कामयाब रहे. मुंबई भले ही यह मैच नहीं जीत पाई लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह की गेंद पर क्विंटन डिकॉक का हैरतअंगेज कैच लपककर सुर्खियां बटोरीं. इससे जुड़े एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. 15वें सत्र में मुंबई की टीम ने 8 मैच खेले हैं और उसे सभी मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. साल 2008 से शुरू हुए आईपीएल में ऐसा पहली बार हुआ है जब मुंबई की टीम लगातार 8 मैच हारी है. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो 5 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी रोहित की टीम 9वें नंबर पर है. इस सत्र में टीम के सभी बल्लेबाज और गेंदबाज बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं.

रोहित ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

24 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में रोहित शर्मा करीब तीन साल बाद अपने होम ग्राउंड वानखेड़े में खेल रहे थे. इस दौरान उन्होंने एक हैरतअंगेज कैच लपककर दर्शकों की वाहवाही लूटी. लखनऊ की पारी का चौथे ओवर चल रहा था. जिसे जसप्रीत बुमराह डाल रहे थे. ओवर की अंतिम गेंद को क्विंटन डिकॉक ने शॉर्ट कवर की तरफ खेला. गेंद बहुत नीची थी. लेकिन शॉर्ट कवर पर मौजूद रोहित शर्मा ने कोई गलती नहीं की और उन्होंने डाइव लगाते हुए इस निचले कैच को दबोच लिया.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: केएल राहुल पर लग सकता है एक मैच का बैन, LSG को भारी पड़ सकती है एक और गलती, जानिए पूरा मामला

IPL 2022: टीम में नजरअंदाज, नीलामी में भी जैसे-तैसे मिले खरीदार, अब ‘बैकअप’ से मैच विनर बने 5 खिलाड़ी

हमने गैर-जिम्मेदार शॉट खेले

मैच के बाद प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान रोहित शर्मा ने कहा मेरे सहित टीम के अन्य बल्लेबाजों ने गैर-जिम्मेदार शॉट्स खेले. जब आप इतने बड़े लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं तो आपको साझेदारियों को मजबूत करने की जरूरत होती है. लेकिन हमने ऐसा नहीं किया. आईपीएल 2022 में यह मुंबई इंडियंस की लगातार आठवीं हार थी. इस हार के बाद मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है.

Tags: Cricket news, IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants, Mumbai indians, Rohit sharma



image Source

Enable Notifications OK No thanks