इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर रिचर्ड जॉनसन कोच के रूप में मिडलसेक्स में लौटे | क्रिकेट खबर


इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर रिचर्ड जॉनसन कोच के रूप में मिडलसेक्स में लौटे

इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज रिचर्ड जॉनसन मिडलसेक्स के पहले टीम कोच की भूमिका निभाएंगे।© इंस्टाग्राम

मिडलसेक्स क्रिकेट ने शुक्रवार को घोषणा की कि इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज रिचर्ड जॉनसन फर्स्ट टीम कोच की भूमिका निभाने के लिए क्लब में लौटेंगे। 47 वर्षीय जॉनसन 2022 सीज़न की शुरुआत से पहले फरवरी के मध्य से मिडलसेक्स में शामिल होने के लिए सरे काउंटी क्रिकेट क्लब में सहायक कोच के रूप में अपना पद छोड़ देंगे। जॉनसन ने कहा, “मैं इस अद्भुत क्लब का पहला टीम कोच बनने का मौका पाकर अविश्वसनीय रूप से सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह एक ऐसी जगह है जिसे मैं अपने दिल के बेहद करीब रखता हूं, जब मैं दस साल का था, तब से क्लब से जुड़ा हुआ हूं।” गवाही में।

उन्होंने कहा, “वापसी करने और मिडलसेक्स को फिर से सफल बनाने की कोशिश में अपना सब कुछ देने का अवसर न केवल मुझे उत्साहित करता है बल्कि मुझे अविश्वसनीय रूप से गौरवान्वित करता है।”

जॉनसन 2011 में मिडलसेक्स की कोचिंग टीम में शामिल हुए, क्लब के तेज गेंदबाजी कोच के रूप में हेड कोच रिचर्ड स्कॉट के अधीन काम करते हुए, और कोचिंग स्टाफ पर अपने पहले वर्ष में क्लब को सेकेंड डिवीजन चैम्पियनशिप खिताब हासिल करने में मदद की।

2019 में, जॉनसन ने क्लब के नए हेड कोच के रूप में स्टुअर्ट लॉ की नियुक्ति के बाद मिडलसेक्स छोड़ दिया, जब वह सरे के सहायक कोच के रूप में शामिल हुए।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks