IPL 2022: CSK के पूर्व स्‍टार ने ली विराट कोहली की जगह, सुरेश रैना ने भेजा खास मैसेज


नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) में विराट कोहली (Virat Kohli) की जगह लेने वाले चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के पूर्व स्‍टार खिलाड़ी फाफ डु प्‍लेसी (Faf Du Plessis) को सुरेश रैना (Suresh Raina) ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले खास मैसेज भेजा है. दरअसल बतौर आरसीबी कप्‍तान कोहली का पिछला सीजन आखिरी सीजन था. उनके कप्‍तानी छोड़ने के बाद आरसीबी ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्‍शन में चेन्‍नई की टीम से रिलीज किए गए डु प्‍लेसी को 7 करोड़ रुपये में खरीदा और उन्‍हें कप्‍तानी सौंपी.

डु प्‍लेसी के अलावा रैना को भी सीएसके ने रिलीज कर दिया था, मगर नीलामी में उन्‍हें कोई खरीदार नहीं मिला. फाफ डु प्‍लेसी ने आरसीबी के अभ्‍यास सत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया शेयर किया और कहा कि एक और आईपीएल सीजन की तैयारी करने का मौका मिलने का बहुत आभारी हूं.

16 घंटे क्रीज पर बिताया… 673 गेंदों का किया सामना… 18 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़कर रचा इतिहास

IPL 2022: MI और CSK के अलावा KKR के पास सबसे बेस्‍ट कप्‍तान, एक कदम आगे चलता है दिमाग

उनके इस वीडियो पर सुरेश रैना ने कमेंट किया और कहा कि कप्‍तान डु प्‍लेसी को शुभकामनाएं. सब अच्‍छा हो दोस्‍त. रैना के मैसेज का जवाब देते हुए प्‍लेसी ने लिखा कि शुक्रिया भाई. सुरेश रैना को हाल में ही मालदीव सरकार मालदीव स्‍पोर्ट्स अवॉर्ड्स में सम्‍मानित किया. वहीं बात फाफ डु प्‍लेसी की करें तो उन पर इस बार आईपीएल में बड़ी जिम्‍मेदारी है. कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का पहले खिताब का इंतजार खत्‍म करने में सफल नहीं हो पाए थे. ऐसे में प्‍लेसी के कंधों पर बड़ी जिम्‍मेदारी है.

Tags: Chennai super kings, Faf du Plessis, IPL, IPL 2022, Royal Challengers Bangalore, Suresh raina



image Source

Enable Notifications OK No thanks