Freddy OTT Release: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘फ्रेडी’ इस OTT पर होगी रिलीज


कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 जबरदस्त हिट हुई थी। फिल्म ने 200 करोड़ के करीब कारोबार किया। इस हॉरर कॉमेडी को लोगों ने बहुत पसंद किया। कार्तिक के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है। उनकी आगामी फिल्म फ्रेडी के बारे में बड़ा अपडेट मिला है। कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी ओटीटी पर रिलीज होगी। सिनेमाघरों की बजाय फिल्म को सीधे ओटीटी पर पेश किया जाएगा। इससे पहले भी कार्तिक एक फिल्म सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी जिसका नाम धमाका था। धमाका को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म 2021 में ओटीटी पर आई थी। अब फ्रेडी भी ओटीटी पर आ रही है। आपको बता देते हैं कि यह फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। 

फ्रेडी कार्तिक की दूसरी फिल्म होगी जो सीधे ओटीटी पर आ रही है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में अलाया फर्नीचरवाला भी दिखाई देंगी। Disney Plus Hotstar ने इसकी पुष्टि एक पोस्ट के माध्यम से की। प्लेटफॉर्म की ओर से ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें फ्रेडी का ओटीटी रिलीज कन्फर्म किया गया। 

फ्रेडी की रिलीज डेट के बारे में अभी तक प्लेटफॉर्म की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। बहुत संभव है कि फिल्म नवंबर के दूसरे पखवाड़े या फिर दिसंबर के पहले सप्ताह के आसापास रिलीज हो सकती है। लेकिन कार्तिक आर्यन ने फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। पोस्टर में एक कछुआ दिखाया गया है जिसके ऊपर दांतों का एक जबड़ा रखा गया है। उस जबड़े में गुलाब का एक फूल भी पकड़ाया गया है। पोस्टर को देखकर पता लग रहा है कि फिल्म बहुत ही हटकर होने वाली है। इसके डिस्क्रिप्शन में कार्तिक ने लिखा है- ‘स्लो एंड स्टीडी विंस द रेस! फ्रेडी की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हो जाएं। फर्स्ट लुक आ रहा है।’ 
फ्रेडी फिल्म की कहानी के बारे में खुद कार्तिक आर्यन का कहना है कि इस तरह की स्टोरी पर उन्होंने कभी काम नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स में फिल्म थ्रिलर बताई जा रही है। अब देखना होगा कि आखिर फिल्म में क्या निकलकर सामने आता है। इस फिल्म को शशांक घोष ने निर्देशित किया है और बनाया एकता कपूर ने है। कार्तिक आर्यन इसमें एक अलग ही किस्म का किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं। कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में अलाया फर्नीचरवाला और जेनिफर पिकिनाटो भी मेन कैरेक्टर में होंगीं। 

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कैप्टन इंडिया, आशिकी 3 जैसे प्रोजेक्ट्स में भी काम कर रहे हैं। 

वैसे यह साल बॉलीवुड के लिए काफी खराब रहा है। साल की शुरुआत में आई भूल भुलैया 2 के अलावा कोई फिल्म कुछ बड़ा नहीं कर पाई। कई बड़े स्टार्स और बड़े बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर पानी तक नहीं मांगा। इनमें सम्राट पृथ्वीराज चौहान, लाल सिंह चड्ढा जैसे टाइटल भी शामिल हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र ने इसकी थोड़ी भरपाई जरूर की। उधर साउथ की फिल्में केजीएफ-2 और कांतारा लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks