भाग्यश्री से सोनाली तक, बड़े पर्दे पर हिट लेकिन टीवी पर फ्लॉप हो गईं ये टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस


टीवी स्टार्स जब भी बॉलीवुड में डेब्यू करते हैं वो उनकी लाइफ का सबसे अच्छा पल होता है और वो लगातार सुर्खियों में भी छा जाते हैं. ठीक इसी तरह जब भी कोई बड़ा बॉलीवुड स्टार टीवी की दुनिया में कदम रखता है तो बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में खलबली मच जाती है. आज हम आपको बॉलीवुड की उन दिग्गज़ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा और फ्लॉप रहीं.

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम रखते हैं बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का. रवीना टंडन का नाम अपने वक्त की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. रवीना ने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी हैं. बॉलीवुड में रवीना को मस्त मस्त गर्ल के नाम से भी जाना जाता है.

लेकिन बहुत ही कम लोग ये जानते हैं कि रवीना टंडन टीवी की दुनिया में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं, लेकिन जहां वो फ्लॉप साबित हुईं. रवीना ने रवीना टंडन ने टीवी सीरियल साहिब बीवी गुलाम में छोटी बहू का रोल निभाया था.


बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) इंडस्ट्री की पहली महिला सुपरस्टार कही जाती हैं. श्रीदेवी ने अपने अभिनय और खूबसूरती से करोड़ों दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी. श्रीदेवी ने एक से बढ़क एक कई सुपरहिट फिल्में दीं. लेकिन वो टीवी पर फ्लॉप साबित हो गईं. श्रीदेवी टीवी शो मालिनी आइय्यर में लीड रोल में नजर आई थीं.


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का नाम भी टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. लेकिन जब उन्होंने टीवी पर डेब्यू किया तो कुछ खास जादू न चला पाईं. सोनाली टीवी सीरियल अजीब दास्तां है में नजर आई थीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने सलमान खान की फिल्म मैने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपनी पहली ही फिल्म से वो रातोंरात स्टार बन गई थीं.

भाग्यश्री ने टीवी जगत में भी सीरियल लौट आओ तृषा से कदम रखा था, जो कि कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और शो जल्द ही ऑफ एयर हो गया.

आदित्य ने 15 साल बाद छोड़ा ‘सा रे गा मा पा’, ये फेमस स्टार्स तो कह चुके हैं एंकरिंग को अलविदा

अलग होकर भी हर मुश्किल वक्त में अपने एक्स पार्टनर के साथ खड़े रहे ये सेलेब्स, बेझिझक किया उन्हें सपोर्ट

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks