जलसा: विद्या बालन की कुक के रोल में दिखेंगी शेफाली शाह, दिलचस्प पोस्टर आउट


Vidya Balan and Shefali Shah - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
Vidya Balan and Shefali Shah 

Highlights

  • ‘जलसा’ में पहली बार विद्या बालन और शेफाली शाह साथ नजर आएंगी।
  • ‘जलसा’ 18 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

विद्या बालन और शेपाली साह की फिल्म ‘जलसा’ का ऐलान होते ही फैंस में उत्साह था, लोग विद्या और शेफाली को साथ देखने के लिए उत्साहित थे। अब अमेजन प्राइम वीडियो ने महिला दिवस के मौके पर फिल्म का एक दिलचस्प पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में दो महिलाएं, माया और रुक्साना को दिखाया गया है, एक ने आंखों पर पट्टी बांधी है, जबकि दूसरे का मुंह भी उसी पट्टी से बंद किया गया है, जो इस तथ्य की तरफ इशारा करता है कि माया और रुक्साना दोनों घटना से जुड़ी हैं। लेकिन अपनी अपनी मजबूरियों के कारण एक इसे देख नहीं सकती हैं और एक इसके बारे में बात नहीं कर सकतीं।

यूक्रेन में भारतीय छात्रों के साथ हो रहे ‘रंगभेद’ पर फूटा सोनम कपूर का गुस्सा, एक्ट्रेस ने कही ये बातें

आपको बता दें कि ‘जलसा’ सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक ड्रामा-थ्रिलर है। इस बहुप्रतीक्षित ड्रामा-थ्रिलर में विद्या बालन एक लोकप्रिय पत्रकार माया की भूमिका निभा रही हैं। वहीं शेफाली शाह को रुक्साना के रूप में नजर आएंगी, जो माया के घर में एक रसोइया होती है। फिल्म में मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे कलाकारों की टुकड़ी भी है।

‘जलसा’ का ग्लोबल प्रीमियर 18 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होने जा रहा है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks