निर्देशक 25 साल से इंडस्ट्री में हैं उन्हें पता है किसे कास्ट करना चाहिए : आलिया भट्ट


Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म में आलिया जो किरदार निभा रही हैं जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. कुछ लोग आलिया की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, तो वहीं  कुछ लोग आलिया की कास्टिंग पर ही सवाल उठ रहे हैं. सवाल उठाने वालों का कहना है कि इस रोल के हिसाब के आलिया बच्ची लग रही हैं उनकी जगह कंगना रनोट, विद्या बालन या प्रियंका चोपड़ा जैसी सीनियर एक्ट्रेस को कास्ट किया जा सकता था. इतना ही नहीं कंगना और विद्या से आलिया की तुलना भी की जा रही है. इसे लेकर अब आलिया ने रिएक्ट किया है.

Koimoi के साथ इंटरव्यू में आलिया ने कहा, ‘मैंने अभी तक ऐसा कुछ सुना नहीं है. हां मुझे लगता है कि लोगों ने कास्टिंग का सुझाव दिया होगा. लेकिन हमें उसमें नहीं पड़ना चाहिए. एक निर्देशक जो 25 सालों से काम कर रहे हैं, अच्छे से जानते हैं कि लीड रोल के लिए किसे कास्ट किया जाना चाहिए. मुझे उन लोगों से भी दिक्कत नहीं जो मेरी कास्टिंग को सही फैसला नहीं बता रहे हैं क्योंकि ये उनकी अपनी सोची है, और सच कहूं तो ये मेरे लिए तब तक बिल्कुल मायने नहीं रखता जब तक डायरेक्टर सोचते हैं कि मैं इसके लिए सही हूं. अगर आपको लगता है कि सिर्फ टीजर, ट्रेलर और गाना देखने के बाद  लोगों का नजरिया बदला है तो पूरी फिल्म देखने के बाद ये और भी ज्यादा बदल जाएगा.


बताते चलें कि आलिया इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई हैं.प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस का साड़ियां भी काफी चर्चा में हैं. फिल्म की बात करें तो ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.


‘मकड़ी के जाल’ जैसी ड्रेस पहनकर बाहर निकलीं Urfi Javed, लोग बोले- ‘दीदी कब तक ये पागलों वाले कपड़े पहनोगी’



image Source

Enable Notifications OK No thanks